Priyanka Chopra ने शेयर की मिस वर्ल्ड बनने से ठीक एक साल पहले की फोटो, बोलीं- 17 साल की उम्र...

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की है, यह फोटो तब की है जब वह 17 साल की थी.

Priyanka Chopra ने शेयर की मिस वर्ल्ड बनने से ठीक एक साल पहले की फोटो, बोलीं- 17 साल की उम्र...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की पुरानी फोटो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा की यह फोटो मिस वर्ल्ड बनने से ठीक एक साल पहले की है
  • प्रियंका चोपड़ा की किताब Unfinished फरवरी में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर अकसर अपनी खूबसूरत फोटो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'लीन और मीन 17 की उम्र में.' इस फोटो का जिक्र करते हुए प्रियंका कहती है कि इस फोटो के क्लिक करने के लगभग एक साल बाद यानी 18 की उम्र में साल 2000 में वह मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था. प्रियंका भारत की 5वीं मिस वर्ल्ड हैं जिन्होंने इस ताज को अपने नाम किया है. प्रियंका के इस वायरल हो रही फोटो पर उनके उस वक्त की साथी और एक्ट्रेस और 2000 की मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने फोटो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा 'मुझे यह लड़की याद है'. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस फोटो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. उनकी फिल्म 'अग्निपथ' के को- एक्टर ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा-स्वीट. वहीं राजकुमार राव जो उनके साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाले हैं उन्होंने फोटो के नीचे दिल वाली इमोजी बनाई है. साथ कैटरीना कैफ ने भी दिल वाली इमोजी बनाते हुए कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका  की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है और उनकी अगली फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' है.