प्रियंका चोपड़ा ने नए अंदाज के साथ शेयर की Photo, पति निक जोनास ने यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है.

प्रियंका चोपड़ा ने नए अंदाज के साथ शेयर की Photo, पति निक जोनास ने यूं दिया रिएक्शन

धूप में बैठी प्रियंका चोपड़ा लग रही हैं 'गोल्डन गर्ल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचा दी धूम
  • पीले रंग की शर्ट पहनकर धूप में बैठी प्रियंका चोपड़ा लग रही हैं खूबसूरत
  • प्रियंका चोपड़ा लग रही है गोल्डन गर्ल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. एक बार फिर से दोनों स्टार सुर्खियों में है. प्रियंका ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में प्रियंका पीले रंग की शर्ट पहनकर धूप में बैठी नजर आ रही हैं.  इस फोटो में प्रियंका का अंदाज देखकर आपको 'गोल्डन गर्ल' से कम नहीं लगेंगी.  इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ऑफिस में दिन का वक्त. 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस फोटो पर हॉलीवुड के सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया यूजर भर- भर के कमेंट कर रहे हैं लेकिन पति निक जोनास के रिएक्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है. निक जोनास ने प्रियंका की फोटो पर कमेंट करते हुए 'दिल' बनाया है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे.  वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.