शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक का मजेदार म्यूजिकल Video, जोनास ब्रदर भी आए नजर

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के सिंगल 'सकर' के मीम्स और मजेदार मैशअप्स से काफी खुश नजर आ रही हैं.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक का मजेदार म्यूजिकल Video, जोनास ब्रदर भी आए नजर

जोनास ब्रदर्स समेत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • स्पूफ वीडियो हुआ वायरल
  • मजेदार है म्यूजिकल Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स के सिंगल 'सकर' के मीम्स और मजेदार मैशअप्स से काफी खुश नजर आ रही हैं. उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर गीत के दो अलग-अलग वर्जन साझा किए जो नेटिजेंस द्वारा बनाए गए हैं. एक स्पूफ वीडियो में, प्रशंसकों ने हिट हिंदी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं : वी स्टैंड यूनाइटेड' के साथ 'सकर' गाने की तुलना की. 'हम साथ-साथ हैं: वी स्टैंड यूनाइटेड' के शीर्षक गीत को पृष्ठभूमि में बजते हुए सुना जा सकता है, जबकि दूसरे वीडियो को लोकप्रिय सिटकॉम 'फ्रेंड्स' के टाइटल ट्रैक के साथ क्लब करके दिखाया गया है.

तैमूर अली खान ने इनाया संग यूं की मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

वीडियो के साथ प्रियंका ने लिखा "लोग 'सकर' वीडियो के साथ जो कनेक्शन बना रहे हैं, उसे देखना मजेदार है. कई मायनों में..पूरब पश्चिम से मिलता है." 'सकर' वीडियो इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था. इसमें प्रियंका पति निक के साथ नजर आ रही हैं जबकि निक के भाई केविन जोनस पत्नी डेनियल और जो जोनस भी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ नजर आ रहे हैं.

 

 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की शादी पिछले साल 1 व 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में भव्य तरीके हुई थी. दोनों के बीच बेशुमार प्यार फैन्स को भी देखने को मिलता रहा है. प्रियंका और निक अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर साझा करते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा जब भी निक के साथ फोटो शेयर की है, दोनों के बीच प्यार देखने को मिला है. शादी के बाद ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली जब प्रियंका-निक रोमांटिंक अंदाज में नजर आए.

 

 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में मचा धमाल, मां नीता अंबानी ने यूं उतारी नजर- देखें Photos

भारत में पिछले साल दिसंबर में शादी करने के बाद, दोनों 65 करोड़ डॉलर के बेवर्ली हिल्स घर चले गए. निक के परिवार के साथ प्रियंका अक्सर घूमते हुए नजर नजर आती हैं. प्रियंका शोनाली बोस की आगामी फिल्म 'द स्काई पिंक' में दिखाई देंगी, जबकि निक ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि वह 'जुमांजी' फ्रेंचाइजी में लौट रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)