प्रियंका चोपड़ा ने Photo शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, बोलीं- लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें वह मिस वर्ल्ड का खिताब पहने नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने Photo शेयर कर पुराने दिनों को किया याद, बोलीं- लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की पुरानी फोटो

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुरानी फोटो
  • सिर पर ताज और मिस वर्ल्ड का खिताब पहनी नजर आईं एक्ट्रेस
  • प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि लड़कियां बदलाव लाने की शक्ति रखती हैं...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है. एक्ट्रेस की यह फोटो तब की है, जब वह साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं. प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने पुराने दिनों को याद किया, साथ ही उन्होंने बताया कि अगर लड़कियों को मौका मिले तो वह बदलाव लाने की पूरी हिम्मत रखती हैं. प्रियंका चोपड़ा की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह बोले, 'सबको शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है', तो अनुराग कश्यप ने यूं कसा तंज

फोटो में प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) मिस वर्ल्ड का क्राउन पहने व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "18 वर्ष की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी. साल 2000 था. ऐसा लग रहा है, जैसे यह कल का ही दिन हो, जब मैं अपने इस सपने को जी रही थी. अब 20 साल बाद, यथास्थिति को बदलने के लिए मेरा उत्साह उतना ही मजबूत है और मैं जो कुछ भी करती हूं वह उसके मूल मे है. मुझे सच में विश्वास है कि लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है यदि उन्हें वे अवसर मिलें, जिनकी वह हकदार हैं.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 35वें दिन भी मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस जायरा वसीम भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्मों से अलग कुछ ही दिन पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का गाना What A Man Gotta Do भी रिलीज हुआ है. जिसमें दोनों पति-पत्नी ने साथ में खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...