प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपनी पुरानी तस्वीरों का Video, बोलीं- जल्द ही कुछ आ रहा है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह वीडियो फैन्स के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया अपनी पुरानी तस्वीरों का Video, बोलीं- जल्द ही कुछ आ रहा है...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • शेयर किया पुरानी तस्वीरों का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने अंदाज से भारतीय सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड तक में जबरदस्त पहचान बनाई है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अब हाल ही में एक्ट्रेस अपने फैन्स के लिए कुछ नया लेकर आने वाली हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दे रही हैं. उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरों का एक वीडियो पोस्ट किया है. प्रियंका चोपड़ा कभी अपने मिस वर्ल्ड जीतने के फोटो तो कभी अपनी टीनऐज की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अनफिनिस्ड." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, प्रियंका के वीडियो को देख कोई भी इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि आखिर प्रियंका चोपड़ा फैन्स के लिए क्या लेकर आने वाली हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ भी एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने फरहान अख्तर, जायरा वसीम और एक्टर रोहित शराफ के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसमें प्रियंका ने बतौर प्रोड्यूसर भी काम किया था.