Priyanka Chopra ने न्यू हेयर कट में दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हुई Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की यह फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में प्रियंका का न्यू हेयरकट काफी पसंद किया जा रहा है.

Priyanka Chopra ने न्यू हेयर कट में दिखाया ऐसा अंदाज, वायरल हुई Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस न्यू हेयरकट में लग रही हैं बबली

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की न्यू हेयर कट वाली फोटो सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार फैंस से अपने वीडियो और फोटो से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) की एक फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन इस फोटो की सबसे बात यह है कि हमेशा बोल्ड और ग्लमैरस अंदाज में दिखने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस फोटो में बेहद बबली लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस न्यू लुक को सोश मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  प्रियंका की इस लुक को सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जहां तक (Priyanka Chopra) की इस वायरल फोटो की बात करें इसमें वह बेहद कुल लग रही हैं साथ ही साथ प्रियंका ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- न्यू हेयर... डोन्ट केयर. प्रियंका के इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - wow मैम. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- बेहद सुंदर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.