प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने खोला राज, बोलीं- जब हम उनकी शादी में गए थे तो हमारे साथ...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी को लेकर एक्ट्रेस की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने राज खोला है, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा.

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने खोला राज, बोलीं- जब हम उनकी शादी में गए थे तो हमारे साथ...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने खोला राज

खास बातें

  • प्रियंका और निक की शादी को लेकर सोफी टर्नर ने खोला राज
  • एक्ट्रेस ने बताया कि भारत में प्रियंका चोपड़ा को...
  • सोफी टर्नर ने इंटरव्यू में बांधे प्रियंका चोपड़ा की तारीफों के पुल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से भारत में हर किसी का दिल बखूबी जीता है. केवल भारत में ही नहीं, अब उन्होंने हॉलीवुड में भी अपना जबरदस्त नाम बना लिया है. लेकिन भारत में प्रियंका चोपड़ा कितनी बड़ी स्टार हैं, इस बात का सुबूत उनकी जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने भी अपने इंटरव्यू में दिया. उन्होंने एले यूएस को दिए इंटरव्यू में बताया कि हम जब निक और प्रियंका की शादी के लिए भारत गए थे तो हमारे साथ बिल्कुल शाही लोगों की तरह व्यवहार किया गया था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भारत में पूजा जाता है. अपने इंटरव्यू में सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने प्रियंका चोपड़ा की तारीफों के खूब पुल बांधे. 

सना खान की मम्मी ने मेल्विन लुइस से मिलते ही कर दिया था इशारा- मत बनो इसकी दोस्त, यह वुमनाइजर है...

#wivesontour @daniellejonas @sophiet

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में कहा, "प्रि के साथ खासकर, यह एक प्रकार की दीवानगी है. आपको खुद को याद दिलाना होगा कि वह 20 साल से बॉलीवुड में हैं. वह भारत में एक बड़ी हस्ती हैं. जब हम वहां निक और उनकी शादी के लिए गए थे तो हमारे साथ बिल्कुल शाही अंदाज में व्यवहार किया गया था. उनकी वहां पूजा की जाती है." अपने इंटरव्यू में सोफी टर्नर ने प्रियंका चोपड़ा के परिवार के बारे में भी कई बातें कीं. 

नीना गुप्ता ने 'प्यार' को लेकर इंटरव्यू में कहा- कभी शादीशुदा से प्यार नहीं करना चाहिए...

सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा, "वह बहुत अच्छे इंसान हैं. ऐसा लगता है जैसे वह हमसे केवल 10 मिनट की दूरी पर ही रहते हैं. भले ही केविन जोनास और डेनियल जोनास न्यू जर्सी में रहते हों, लेकिन हम उनसे हमेशा मिलते हैं. ऐसा लगता है कि हम एक बड़ा परिवार हैं, क्योंकि यह सभी लड़के बेस्ट फ्रेंड्स की तरह हैं." खबर है कि सोफी टर्नर और सिंगर जो जोनास के घर में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है. हालांकि, इस बात पर एक्ट्रेस ने अभी तक खुलकर कोई बात नहीं की है. वहीं, प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...