प्रियंका चोपड़ा की बहन ने ऑर्डर किया था खाना, निकले कीड़े तो Video पोस्ट कर लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजन बहन मीरा चोपड़ा के खाने में कीड़े निकले, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा की बहन ने ऑर्डर किया था खाना, निकले कीड़े तो Video पोस्ट कर लगाई फटकार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन के खाने में निकले कीड़े

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की बहन ने शेयर किया वीडियो
  • होटल के खान में निकले कीड़े
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख हर कोई हैरान और परेशान है. दरअसल, मीरा, अहमदाबाद के एक होटल में रुकी थीं. इस दौरान जब उन्होंने खाना ऑर्डर किया तो उसमें कीड़े निकले, मीरा ने होटल के इस खाने का वीडियो बना लिया. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. मीरा ने खाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अहमदाबाद के एक होटल में रुकी और मेरे खाने में कीड़े निकले. आप इन होटलों को इतने पैसे देते हैं और ये आपको कीड़े खिलाते हैं. ये बहुत शॉकिंग है. अब हेल्थ सेफ्टी नियम कहां गए.'

अनन्या पांडे ने किया खुलासा, कहा-इस बॉलीवुड फिल्म की तरह करना चाहती हूं शादी

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) को एक होटल ने 2 केलों के लिए 442 रुपये चार्ज किए थे. राहुल ने इसका जिक्र अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया था. हालांकि बाद में एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट, चंडीगढ़ द्वारा सीजीएसटी की धारा 11 के उल्लंघन के लिए होटल को जिम्मेदार ठहराया गया और उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था. 

जन्माष्टमी के मौके पर तैमूर अली खान ने इस तरह फोड़ी दही-हांडी, देखें Video

बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा ने साउथ की फिल्मों से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था. मीरा ने शरमन जोशी के साथ साल 2016 में फिल्म '1920 लंदन (1920 London)' से बॉलीवुड में कदम रखा था. अब मीरा जल्द ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375 (Section 375)' में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...