फोटो वायरल होने के बाद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे चलेगा दीदी

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मियामी में अपना बर्थ-डे मनाया, इस दौरान उनकी एक फोटो को लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं.

फोटो वायरल होने के बाद ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कहा- ऐसा कैसे चलेगा दीदी

सिगरेट पीने को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

खास बातें

  • सिगरेट पीने को लेकर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा
  • लोगों ने प्रियंका को खूब किया ट्रोल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. कभी प्रियंका को उनके अतरंगे अंदाज के लिए तो कभी पार्टीयों में डांस को लेकर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. एक बार फिर बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपना 37वां बर्थडे मनाया. इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए प्रयिंका अपने परिवार के साथ मियामी पहुंची थी. अब मियामी से प्रियंका की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में प्रियंका अपने पति निक जोनस और मां मधु चोपड़ा के साथ बैठकर सिगरेट पी रही हैं. इस तस्वीर को लेकर फैन्स प्रियंका को खूब ट्रोल कर रहे हैं. 

63h3lk6o

लंदन में छुट्टियां बिता रहीं दिशा पटानी इस अंदाज में आईं नजर, वायरल हो रही है Photo


एक ट्विटर यूजर ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को ट्रोल करते हुए लिखा, 'दीदी को अस्थमा भी है और सिगरेट भी फूंकनी है, ऐसा कैसे चलेगा दीदी.' बता दें दीवाली के दौरान फिल्मी जगत के कई सितारे लोगों से पटाखे ना फोड़ने की अपील करते हैं, जिनमें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं. प्रियंका चोपड़ा को अस्थमा भी है, जिसको लेकर कई बार प्रियंका चोपड़ा लोगों से पटाखे ना फोड़ने की अपील कर चुकी हैं. अब इसी को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के जन्मदिन पर फैंस का धमाल, किसी ने काटा केक तो किसी ने दिया खास तोहफा: देखें Video

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा भारत के लोगों से बिन पटाखे दीवाली मनाने की अपील करती हैं, तो क्या अब वो अस्थमा से बचने के लिए दवाइयां ले रही हैं?'  

इसी तरह के कई और मीम के जरिए प्रियंका (Priyanka Chopra) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक ' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम (Zaira Waseem) और रोहित सुरेश शराफ (Rohit Suresh Sharaf) मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...