प्रियंका चोपड़ा ने बीयर की बोतल में नींबू डालते हुए अमेरिकी अंदाज में कही यह बात, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देसी गर्ल का अलग ही अंदाज दिख रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने बीयर की बोतल में नींबू डालते हुए अमेरिकी अंदाज में कही यह बात, Video हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल
  • बीयर की बोतल में नींबू डालते हुए अमेरिकी अंदाज में कही यह बात
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन कोरोनावायरस लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने फैन्स के साथ संपर्क बनाए हुए हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में कई वीडियो शेयर लोगों को कोरोनावायरस से बचाव हेतु जागरूक किया था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन एक्सेंट में इंटरव्यू दे रही हैं. उनके हाथ में एक बियर की बोचल भी नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को महज दो घंटे में ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू लेने वाला शख्स उनसे अमेरिकी अंदाज में बोलने के लिए कहता है, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी अंदाज में उससे बातें करती हैं. हालांकि उनका यह वीडियो पुराना है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान वायरल हो रहा है. बॉलीवुड की देसी गर्ल वैसे भी हमेशा अपने नए-नए अंदाज से सुर्खियां बटोरती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर, एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) और एक्टर रोहित शराफ अहम भूमिका में दिखाई दिये थे. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में करीब 3 साल बाद कदम रखा था. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता हैं, और उन्होंने लगभग 55 से अधिक फिल्मों में काम किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी टीवी अभिनय की शुरुआत हिट सीरीज 'क्वांटिको' से की, जो एबीसी पर तीन सीजन के लिए प्रसारित हुई.