प्रियंका चोपड़ा ने लॉकडाउन में अपनी सेल्फी से खींचा सबका ध्यान, बोलीं- अंधेरे के बाद हमेशा रोशनी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी सेल्फी पोस्ट की है, जिसे लेकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने लॉकडाउन में अपनी सेल्फी से खींचा सबका ध्यान, बोलीं- अंधेरे के बाद हमेशा रोशनी...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की सन किस्ड सेल्फी

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की सन किस्ड सेल्फी
  • सेल्फी में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के वजह से लॉकडाउन में हैं, लेकिन वह लोगों का ध्यान खींचने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. अपनी फोटो और वीडियो के जरिए प्रियंका चोपड़ा अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार भी उनकी फोटो को लेकर ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी सनी सेल्फी पोस्ट की है, जिसे लेकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं, उनकी इस फोटो पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा, "अंधेरे के बाद हमेशा रोशनी आती है." इस फोटो में एक्ट्रेस ग्रे टॉप में नजर आ रही हैं. फोटो में उनका लुक बेहद सिंपल होने के बाद भी काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कोरोना वायरस पर लगातार फैंस को जागरुक करने की कोशिश कर रही हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने शिक्षा पर चिंता जताई थी. उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि वह अपने पार्टनर जेबीएल के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस के बच्चों को हेड फोन देंगी, जिससे बच्चे वर्चुअल क्लासरूम अटेंड कर सकें.

इन सबे अलावा भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. उन्होंने पीएम केयर फंड में योगदान देने के साथ ही महिलाओं की मदद के लिए भी अपना हाथ आगे बढ़ाया था. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है. इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, इस बीच 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com