इरफान खान के निधन पर प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्वीट, लिखा- आपके द्वारा किया गया करिश्मा शुद्ध जादू था

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 54 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है.

इरफान खान के निधन पर प्रियंका चोपड़ा ने किया ट्वीट, लिखा- आपके द्वारा किया गया करिश्मा शुद्ध जादू था

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 54 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते दिन एक्टर को खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. उनके निधन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ लगभग हर आम आदमी शोक में है. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी ट्वीट किया है और दुख जताया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा: आपके द्वारा किया गया करिश्मा शुद्ध जादू था. आपकी प्रतिभा ने इतने सारे रास्ते खोले. आपने हममें से बहुतों को प्रेरित किया. इरफान खान (Irrfan Khan) आपको सच में याद किया जाएगा. परिवार के प्रति संवेदना." प्रियंका चोपड़ा ने इस तरह इरफान खान के निधन पर दुख जताया. प्रियंका चोपड़ा के अलावा, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने भी उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी.