प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में आए लोगों को केक फेंक कर मारा तो फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मायामी में छुट्टियां मना रही हैं और दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में आए लोगों को केक फेंक कर मारा तो फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ऑडियंस पर फेंका केक तो वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मायामी में छुट्टियां मना रही हैं प्रियंका
  • निक जोनास के साथ वायरल हुआ वीडियो
  • दर्शकों पर केक फेंकती आईं नजर
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मायामी में छुट्टियां मना रही हैं और दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का निक जोनास के साथ एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें देसी गर्ल कॉन्सर्ट में आए लोगों पर केक फेंक रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास का ये वीडियो स्वीम एओकी (Steve Aoki) के शो का हैं. ऑडियंस पर केक फेंकने में प्रियंका चोपड़ा का साथ उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) दे रहे हैं, और दोनों ही भरपूर मस्ती भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- हार जीत मायने नहीं रखती, PM मोदी से वाराणसी में टक्कर लें प्रियंका गांधी...

बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने दी नसीहत, बोले- 'सराब' को 'शराब' ना पढ़ें ना बोलें...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास ऐसा बिना वजह नहीं कर रहे हैं. म्यूजिशन स्टीव एओकी (Steve Aoki) के शो के आखिर में दर्शकों पर केक फेंके जाते हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) स्टीव के शो की इसी परंपरा को निभा रहे थे. इस तरह स्टीव एओकी के शो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जमकर मस्ती की. प्रियंका और निक जोनास के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.  

उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...

सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) इन दिनों मायामी में हैं और कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के 'तरीफां' सॉन्ग पर डांस कर रही थीं. प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो खूब देखा गया था. प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' है.  फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...