प्रियंका चोपड़ा का धांसू वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि किसी भी लड़की को क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा का धांसू वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं...देखें Video

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमें क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं
  • प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो, दोनों ही एक्ट्रेस को सुर्खियों में खींच लाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कहती नजर आ रही हैं कि किसी भी लड़की को क्वीन बनने के लिए किंग की जरूरत नहीं है. वह अपना रास्ता खुद बना सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

कपिल शर्मा के शो में हरभजन सिंह का खुलासा, सास ने बीवी से लड़ाई पर यूं दी थी सजा- देखें Video

वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा, "कहते हैं लड़कियों को समझना बहुत मुश्किल है, बिल्कुल सच कहा है. क्योंकि जितना लोगों ने हमें समझा है, हम उससे बहुत आगे निकल चुके हैं. हमें क्वीन बनने के लिए किंग की कोई जरूरत नहीं, हम अपना रास्ता खुद बनाते हैं वो भी अपने ही स्टाइल में. तारे तोड़कर मत लाना हमारे लिए, वो तो खुद हमें ढूंढते हुए चले आएंगे. हमें किसी और की स्टोरी का हिस्सा नहीं बनना, हम अपनी स्टोरी खुद लिखते हैं. जमाना बदल रहा है और कहानी भी."

ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर फैन्स ने माइकल जैक्सन को यूं नचाया, Video हुआ वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा, "एक प्रेरित कहानी और दिल को छू लेने वाली कहानी, जो दुनिया को बदलकर अपना खुद का जहां बनाती हैं." प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है, उनके इस वीडियो को करीब 13 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.  प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो डिजनी की अपकमिंग मूवी 'फ्रोजन-2' का है. इस वीडियो के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने मूवी की इंस्पीरेशनल मॉडल एल्सा और आना से परिचय करवाया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा 'एल्सा' और 'एना' का हिंदी किरदार निभाएंगी. 22 नवंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म में पहली बार चोपड़ा सिस्टर्स साथ नजर आएंगी. 

देखें वीडियो-

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...