NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने रचाई निक जोनास के साथ शादी, ईसाई रीति-रिवाज से हुआ विवाह

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) अपने मंगेतर निक जोनस के साथ शनिवार को शादी के बंधन में बंध गईं. जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में कैथोलिक रीतिरिवाज से उनकी शादी हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने रचाई निक जोनास के साथ शादी, ईसाई रीति-रिवाज से हुआ विवाह

Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से की शादी.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शनिवार को शादी के बंधन में बंध गईं. जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में कैथोलिक रीति-रिवाज से उनकी शादी (Christian Wedding) हुई. यह शादी दोनों परिवारों और तमाम परिचितों की मौजूदगी में हुई. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकी सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की शादी के लिए मेहमानों का जोधपुर पहुंचना जारी है. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन (Umaid Bhawan) पैलेस होटल में रविवार को हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी करेंगी. प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) और निक जोनास की शादी के लिए दुनिया भर से मेहमान पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- प्रियंका की शादी में पूरे परिवार के साथ पहुंचे मुकेश अंबानी, Video में कुछ इस अंदाज में आए नजर


टिप्पणियां

हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के प्रियंका-निक (Nickyanka) की शादी में शामिल होने की उम्मीद है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की शादी के लिए कुछ विदेशी बाराती भी आए हैं, जिन्होंने एयरपोर्ट पर आते ही धमाल काट दिया.प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी का कार्यक्रम 2-3 दिसंबर तय है. जोधपुर एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की शादी में शरीक होने के लिए विदेशी मेहमान आए हैं और वे एयरपोर्ट से बाहर आते ही खुशी के मारे नाचने लगते हैं. खास यह कि विदेशी मेहमान जहां खुशी से डांस करते हैं, वहीं वे पीसी पीसी भी चिल्लाते हैं और खूब मस्ती करते हैं.

देखें प्रियंका चोपड़ा की शादी में पहुंचे विदेशी मेहमानों का वीडियो
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#priyankakishaadi the fun begins

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement