प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साथ यूं किया वर्कआउट, Video में दिखा कपल का जबरदस्त अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह और निक जोनास (Nick Jonas) साथ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने साथ यूं किया वर्कआउट, Video में दिखा कपल का जबरदस्त अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने साथ किया वर्कआउट

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ किया वर्कआउट
  • वीडियो में दिखा कपल का जबरदस्त अंदाज
  • प्रियंका और निक का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. अपने काम के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने अंदाज से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह और निक जोनास (Nick Jonas) साथ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों पति-पत्नी का अंदाज वाकई देखने लायक है. प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन इस वीडियो को अब तक 12 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दोनों पति-पत्नी के स्टाइल को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) वीडियो में हाथों में डंबल लिये वर्कआउट करते हुए नर आ रहे हैं. वीडियो में वर्काउट के दौरान दोनों का डेडिकेशन देखने लायक है. इसमें एक्ट्रेस ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं निक जोनास भी ब्लैक टीशर्ट और ग्रे शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें खूब सारा प्यार भी दे रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की दिसंबर 2018 में शादी हुई थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाई हुई थीं. प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी. कुछ ही दिनों पहले द व्हाइट टाइगर का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के साथ-साथ आदर्श गौरव ने भी अपनी एक्टिंग से धमाल मचाकर रख दिया था.