NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- हार जीत मायने नहीं रखती, PM मोदी से वाराणसी में टक्कर लें प्रियंका गांधी...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इन दिनों तूफानी चुनाव प्रचार में जुटे हैं. हर किसी की निगाहें पीएम मोदी और प्रियंका गांधी के बीच मुकाबले को लेकर टिकी हैं. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने इसे लेकर कुछ यूं कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, लिखा- हार जीत मायने नहीं रखती, PM मोदी से वाराणसी में टक्कर लें प्रियंका गांधी...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) में टक्कर देखना चाहते हैं बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान

खास बातें

  1. यूपी में प्रचार कर रही हैं प्रियंका गांधी
  2. पीएम मोदी की संसदीय सीट है वाराणसी
  3. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने जताई ये इच्छा
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) को लेकर माहौल गर्म है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) इन दिनों तूफानी अंदाज में चुनाव प्रचार में जुटे हैं. हर किसी की निगाहें पीएम नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी के बीच मुकाबले को लेकर टिकी हैं. हर कोई चाहता है कि प्रियंका गांधी वाड्रा पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को वाराणसी (Varanasi Lok Sabha Seat) में टक्कर दें. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तो अपने ट्विटर एकाउंट पर इस हसरत को जता भी दिया है और उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के बीच मुकाबला होता है तो यह टक्कर यादगार होगी.


स्वरा भास्कर ने BJP उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या को Twitter पर दिया जवाब, लिखा- पढ़ लिख लो संघियों...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Polls 2019) को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने Twitter पर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की टक्कर की इच्छा जताई है. KRK ने Twitter पर लिखा हैः 'मैं चाहूंगा कि प्रियंका गांधी और नरेंद्र मोदी की टक्कर वाराणसी सीट पर हो. हार जीत मायने नहीं रखती. लेकिन यह Election 2019 का सबसे शानदार मुकाबला होगा, जिसमें हमेशा याद रखा जाएगा.' इस तरह कमाल खान ने ट्विटर पर इस शानदार मुकाबले को देखने की हसरत जता दी है, और वैसे भी सोशल मीडिया पर इस मुकाबले को लेकर काफी सरगर्मियां हैं. 

भोजपुरी स्टार निरहुआ को BJP ऑफिस में नहीं मिली कुर्सी तो Twitter पर यूं बना मजाक

Kesari Box Office Collection Day 8: जारी है केसरी की धाकड़ कमाई, पहले हफ्ते में बना डाला यह रिकॉर्ड

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है. चुनाव प्रचार के दौरान जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से पूछा गया कि क्या वे रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो इस पर प्रियंका गांधी ने चुटकी लेते हुए कहा था कि वाराणसी से क्यों नहीं? इस तरह प्रियंका गांधी के वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के कयास लगने लगे और पूरा माहौल भी गर्मा गया है. वैसे भी इस तरह के कयास शुरू से लग रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement