NDTV Khabar

तो क्या 'मानसून शूटआउट' में ऐसा खौफनाक काम करेगा 'कुल्हाड़ी किलर', प्रियंका ने भी किया सपोर्ट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय वर्मा स्टारर फिल्म 'मॉन्सून शूटऑउट' के प्रोड्यूसर ने अपना इंटरैक्टिव ट्रेलर लांच कर दिया है.

130 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या 'मानसून शूटआउट' में ऐसा खौफनाक काम करेगा 'कुल्हाड़ी किलर', प्रियंका ने भी किया सपोर्ट!

फिल्म 'मानसून शूटऑउट' का एक सीन

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय वर्मा स्टारर फिल्म 'मॉन्सून शूटऑउट' के प्रोड्यूसर ने अपना इंटरैक्टिव ट्रेलर लांच कर दिया है. इस ट्रेलर को लांच करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया. प्रियंका ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर का वीडियो डालते हुए काफी तारीफ की. प्रियंका ने लिखा कि 'शूट ऑर नॉट शूट? आप निर्णय कर सकते हैं कि 'मॉनसून शूटआउट' के ट्रेलर में आगे क्या होगा. क्या शानदार आइडिया है. फिल्म मेकिंग की प्रॉसेस में फिल्मकारों को नए प्रयोग करते देखकर अच्छा लगा.

पढ़ें: Video: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘मानसून शूटआउट’ का ‘अंधेरी रात में दीया...’ सॉन्ग रिलीज

बता दें कि 'मानसून शूटऑउट' की कहानी विजय वर्मा ने निभाए गए सेंट्रल कैरेक्टर के सामने पेश आने वाली सिचुएशन के बारे में है. फिल्म में यह दिखाया गया है कि किसी की जिंदगी को सिचुएशन किस तरह बदल कर रख देती हैं, इस वजह से फिल्म का ट्रेलर इंटरैक्टिव रखा गया है.
दर्शक ट्रेलर को उस बिंदु तक देख सकते हैं, जहां उन्हें दो सिचुएशन के बीच चुनने का ऑप्शन दिया जाता है. गोली चलानी है या नहीं! इसके बाद ट्रेलर में क्या होता है, यह दर्शक के सिलेक्शन पर डिपेंड करेगा. प्रोड्यूसर्स ने ऑप्शन चुनने का फैसला दर्शकों पर छोड़ दिया है.

 VIDEO: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज


'मानसून शूटऑउट' एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे अमित कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्माता मोंगा, अनुराग कश्यप, अरुण रंगाचारी और विवेक रंगाचारी हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विजय वर्मा, नीरज काबी और तनिष्ठा चॅटर्जी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं. मूविंग पिक्चर्स द्वारा प्रेजेंट्स और सिख्या इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'मॉन्सून शूटऑउट' 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement