NDTV Khabar

फिल्म वीरे दी वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, प्रोड्यूसर ने सीक्वल बनाने के दिए संकेत

'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Weeding) फिल्म के एक साल पूरा होने पर बॉलीवुड एकट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की शूटिंग के समय की तस्वीरें. रिया कपूर बना सकती हैं 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म वीरे दी वेडिंग को पूरा हुआ एक साल, प्रोड्यूसर ने सीक्वल बनाने के दिए संकेत

रिया कपूर (Rhea Kapoor) बना सकती हैं वीरे दी वेडिंग (Veere Di Weeding) का सिक्वल

खास बातें

  1. 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म को हुआ एक साल पूरा
  2. सोनम कपूर, रिया कपूर ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी
  3. रिया कपूर बना सकती हैं फिल्म का सीक्वल
नई दिल्ली:

2018 में आई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Weeding) को एक साल पूरा हो गया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और शिखा तलसानिया (Shikha Talsania) स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. हालांकि फिल्म में कुछ बोल्ड सीन को लेकर 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म पर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी. लेकिन इन चारो एक्ट्रेसेज की एक्टिंग को लोगों ने बहुत सराहा था. 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Weeding) के एक साल पूरा होने पर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक यादगार तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने रिया कपूर, एकता कपूर (Ekta Kapoor) और शशांका घोष (Shashanka Ghosh) को अपनी प्रेरणा बताते हुए इस फिल्म को बनाने के लिए थैंक्यू बोला है.

भोजपुरी स्टार मोनालीसा ने लगाई छलांग, Video देख फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन


रूढ़िवादिता की जंजीरों को तोड़ती हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di Weeding) के एक साल पूरे होने पर सोनम कपूर (Rhea Kapoor) की बहन और फिल्म की को-प्रोड्यूसर रिया कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. रिया कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के सिक्वल की ओर इशारा किया है. रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने लिखा, 'इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. मैं इस फिल्म से जुड़े हर एक इंसान से बहुत प्यार करती हूं और करती रहूंगी. मैं जल्द ही सबको दोबारा एक साथ देखना चाहती हूं.' रिया कपूर के इस पोस्ट पर एकता कपूर ने भी कमेंट करते हुए उन्हें थैंक्यू बोला है.

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

टिप्पणियां

प्रोड्यूसर रिया कपूर (Rhea Kapoor) के इस पोस्ट से तो ऐसा लग रहा है कि अपने बोल्ड अंदाज के लिए बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली फिल्म का सिक्वल बनने की तैयारी हो चुकी है. हालांकि इस बात का खुलासा तब तक नहीं होगा जब तक कोई ऑफिसियल खबर नहीं आ जाती. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement