NDTV Khabar

कान्स समारोह में नवाज़ुद्दीन करेंगे अपनी फिल्म 'मंटो' का प्रचार

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस साल भी कान्स फिल्म महोत्सव में जा रहे हैं. इस साल नवाज़ वहां अपनी फिल्म 'मोंटो' को प्रमोट करेंगे. कान्स  में 'मोंटो' का प्रोमो दिखाया जाएगा.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कान्स समारोह में नवाज़ुद्दीन करेंगे अपनी फिल्म 'मंटो' का प्रचार

फिल्म 'मोंटो' की कहानी आधारित है मशहूर लेखक सआदत हसन मोंटो की ज़िन्दगी पर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस साल भी कान्स फिल्म महोत्सव में जा रहे हैं. इस साल नवाज़ वहां अपनी फिल्म 'मोंटो' को प्रमोट करेंगे. कान्स  में 'मंटो' का प्रोमो दिखाया जाएगा. कान फिल्म फेस्टिवल में पहले भी नवाज़ कई बार जा चुके हैं. इस बार उनके साथ उनकी फिल्म 'मंटो' का ट्रेलर होगा और फिल्म की निर्देशक नंदिता दास होंगी. फिल्म का 'प्रोमो दिखाने के बाद नवाज़ और नंदिता वहां के दर्शक और मीडिया से अपनी फिल्म के बारे में बात करेंगे और फिल्म की जानकारी देंगे.

फिल्म 'मंटो' की कहानी आधारित है मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो की ज़िन्दगी पर जो बटवारे के बाद पाकिस्तान चले गए थे. इस फिल्म में नवाज़ भूमिका निभा रहे हैं सादात हसन मंटो की. इस साल भी कान्स फिल्म समारोह में जाने के लिए नवाज़ उत्साहित है क्योंकि वहां न सिर्फ उनकी फिल्म का प्रोमो दिखाया जा रहा है बल्कि नवाज़ को अलग अलग भाषाओँ की फिल्में देखनी भी पसंद है.

नवाज़ ने अपने इस दौरे के बारे में कहा है की 'मैं 18 मई को कान्स के लिए रवाना हो जाऊंगा. वहां 'मंटो' का प्रोमो 20 मई को प्रदर्शित होगा. मैं इस साल कान्स में जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये मेरे लिए खास लम्हे होंगे. ये बड़ा समारोह है जहां हर साल दुनिया की बेहतरीन और चुनिंदा फिल्में प्रदर्शित होती हैं.'

नवाज़ ने कहा, 'मेरे लिए हमेशा ख़ास होता है मैं जब भी जाता हूं, कोई बड़ा सितारा हो या कोई कलाकार, वहां हर किसी को इज़्ज़त दी जाती है. ये ऐसा अनुभव है जो हर कलाकार को ज़िन्दगी में कम से कम एक बार लेना चाहिए. पिछले साल मेरे कपड़ों और पहनावे को लेकर काफी चर्चा हुई थी.' इस साल कान्स फिल्म समारोह 17 मई से 28 मई तक चलेगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement