Fukrey Returns Weekend Collection: 3 दिन में फुकरों ने निकाली लागत, अब फायदा ही फायदा

30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' ने रिलीज के तीसरे दिन ही अपनी लागत निकाल ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक 32.20 करोड़ रु. कमा लिए हैं.

Fukrey Returns Weekend Collection: 3 दिन में फुकरों ने निकाली लागत, अब फायदा ही फायदा

'फुकरे रिटर्न्स' ने 3 दिन में 30 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.

खास बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर छा गए 'फुकरे'
  • रविवार को फिल्म ने कमाए 12.80 करोड़ रु.
  • 30 करोड़ है 'फुकरे रिटर्न्स' का बजट
नई दिल्ली:

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ही अपनी लागत निकाल ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड तक 32.20 करोड़ रु. कमा लिए हैं. रविवार को फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिली, और इसके खाते में 12.80 करोड़ रु. आए. 'फुकरे रिटर्न्स' 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' की सीक्वल फिल्म है. 'फुकरे' की लाइफटाइम कमाई 36.50 करोड़ रु. रही थी, इस लिहाज से देखा जाए तो 'फुकरे रिटर्न्स' महज 4 दिनों में ही यह आकड़ा पार कर लेगी.

हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम


जिस रफ्तार से फिल्म बॉक्सऑफिस पर दौड़ रही है, उस लिहाज से देखा जाए तो हफ्तेभर में फिल्म 50 करोड़ की कमाई कर डालेगी. अगले हफ्ते भी फिल्म कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. ऐसे में फिल्म के पास 22 दिसंबर तक ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन बटोरने का मौका होगा. क्योंकि क्रिसमस पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने वाली है.  

VIDEO: मिलिए फुकरों की टीम से...

MOVIE REVIEW: फुकरापंती देख लोट-पोट हो जाएंगे आप

'फुकरे रिटर्न्स' का बजट लगभग 30 करोड़ रुपए है. 'फुकरों' के गैंग की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. यह यूथ ओरियंटेड कॉमेडी फिल्म है, इसलिए इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. इस फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा तो कलाकार पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और अली फजल हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com