NDTV Khabar

Pulwama Terrorist Attack पर बोले अनुपम खेर, 'बहुत हो गया, रुक जाओ वरना जनता सड़क पर...' - देखें Video

Pulwama Attack: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा आंतकी घटना में शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Terrorist Attack पर बोले अनुपम खेर, 'बहुत हो गया, रुक जाओ वरना जनता सड़क पर...' - देखें Video

Pulwama Terrorist Attack: पुलवामा आतंकी हमले पर अनुपम खेर का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. पुलवामा आतंकी घटना पर बोले अनुपम खेर
  2. बेहद दुख के साथ आक्रोश भी व्यक्त किया
  3. बोले- 'मुझे उम्मीद है कि सरकार...'
नई दिल्ली:

Pulwama Attack: बॉलीवुड एक्टर व 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर (Anupam Kher) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा आंतकी घटना (Pulwama Terror Attack) में शहीद हुए जवानों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अनुपम खेर ने भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. अनुपम खेर आतंकी घटना से बेहद दुखी और गुस्से में हैं. उनका कहना है कि 40 से ज्यादा सीआरपीएफ (CRPF) जवान शहीद हुए. कई सारे विचार मन में आ रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि सरकार आतंकियों को करारा जवाब देगी.

सनी लियोन ने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी में कर डाला अनुवाद, Viral Video देख रह जाएंगे हैरान

 


अनुपम खेर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ''आज पुलवामा में 40 से अधिक हमारे सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए. करोड़ों भारतीयों की तरह मेरे दिल में भी बेहद दुख है, तकलीफ है और मेरा मन बहुत उदास है. इस जवानों के घरवालों ने एक पति, एक बेटा, एक भाई, एक बाप खोया है. किसके लिए? हमारे लिए, आपके लिए... हमारी रक्षा के लिए... जो इस नरसंहार के जिम्मेवार हैं, उनसे तो सरकार को निपटना ही पड़ेगा. हर हालत में... लेकिन मेरे अंदर एक अजीब सा गुस्सा है. उन लोगों के प्रति जो हमारे अपने देश के हैं, लेकिन सेना का या हमारी सुरक्षाबलों का अपमान करने से चूकते नहीं है. अपने बेवकूफी भरे एजेंडा या स्वार्थ के लिए घटिया से घटिया टिप्पणी करते फिरते हैं. ऐसे लोगों से कहना चाहूंगा कि बस बहुत हो गया, रुक जाओ वरना जनता सड़क पर उतरकर... जय हिंद''

रानी मुखर्जी फिर लगाएंगी गुंडों की अकल ठिकाने, 21 साल के लड़के से होगा सामना

टिप्पणियां

अनुपम खेर ने अपने विचारों को व्यक्त करने में कोई भी संकोच नहीं रखा. बता दें, जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा (Pulwama Blast) में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में उस वक्त गुरुवार को हमला हुआ, जब सीआरपीएफ (CRPF)  का काफिला गुजर रहा था.सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 350 किलो IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल हुआ. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने हमले की जिम्मेदारी ली और इसे आत्मघाती बताया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement