भड़के पुनीश ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'हां मैंने विराट-अनुष्का को कॉपी किया क्योंकि...'

बिग बॉस सीजन 11 से मशहूर हुए लव कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इन दिनों सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के बीच फंस गए हैं.

भड़के पुनीश ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'हां मैंने विराट-अनुष्का को कॉपी किया क्योंकि...'

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा

खास बातें

  • पुनीश ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
  • ट्वीट करके विराट-अनुष्का के बारे में लिखा
  • कहा- मैं विरुष्का की रिस्पेक्ट करता हूं
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 11 से मशहूर हुए लव कपल पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा इन दिनों सोशल मीडिया के ट्रोलर्स के बीच फंस गए हैं. पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वाली किसिंग पोज जैसी फोटो क्लिक करके पोस्ट की थी, जिसके बाद ट्रोलर्स ने कुछ ही मिनटों में अपने घेरे में ले लिया और जमकर खिंचाई की. जिसपर पुनीश ने इस फोटो पर सफाई देते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. पुनीश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सभी ट्रोलर्स के लिए मेरे पास एक मैसेज है. मैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को प्यार और सम्मान करता हूं.

'विरुष्का' की नकल करके फंस गए पुनीश और बंदगी, ऐसे बना मजाक

पुनीश ने आगे लिखा कि मैं दोनों का ही बहुत बड़ा फैन हूं. जो यह समझ रहे हैं कि मैंने उनकी तस्वीर को कॉपी किया है, मैं उन सभी को कहना चाहता हूं कि हां मैंने किया. और मैं आगे भी करता रहूंगा क्योंकि मैं उन्हें और उनके प्यार का सम्मान करता हूं. वह मेरे आदर्श हैं, इसलिए दोनों तस्वीरों की तुलना करना बंद करिए. मैं सिर्फ एक छोटा सा फैन हूं और हमेशा रहूंगा.


बता दें कि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा को सोशल मीडिया के ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था. वजह सिर्फ यह थी कि दोनों ने ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की नकल उतारी थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com