पुनीत पाठक ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में बीवी संग 'कुछ कुछ होता है' पर किया रोमांटिक डांस, देखें Video

कोरियोग्रफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) की रिसेप्शन पार्टी का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुनीत अपनी बीवी निधि संग रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

पुनीत पाठक ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में बीवी संग 'कुछ कुछ होता है' पर किया रोमांटिक डांस, देखें Video

पुनीत पाठक (Punit Pathak) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पुनीत पाठक का वीडियो हुआ वायरल
  • कोरियोग्राफर ने अपनी बीवी संग किया रोमांटिक डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सिंह (Nidhi Singh) के साथ शादी रचाई है.  शादी के बाद से लगातार उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. अब हाल ही में पुनीत पाठक ने रिसेप्शन पार्टी दी. इस दौरान दोनों स्टेज पर रोमांटिक डांस करते नजर आए. जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुनीत पाठक (Punit Pathak Marriage) निधि सिंह के साथ 'कुछ कुछ होता है' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस डांस के दौरान निधि शरमा जाता हैं. जिसके बाद पुनीत निधि को गोद में उठा लेते हैं. दोनों के इस खूबसूरत वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak Video) के इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देख हर कोई उन्हें शादी की बधाइयां दे रहा है. 

बता दें कि पुनीत पाठक (Punit Pathak) के करियर की बात करें तो उन्होंने डांस इंडिया डांस के मंच से अपने करियर शुरुआत की थी, जहां वह दूसरे रनरअप रहे थे. डांस की दुनिया में कदम रखने के बाद पुनीत पाठक डांस प्लस के कई सीजन भी जज कर चुके हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के नौंवे सीजन का खिताब तो अपने नाम किया ही, साथ ही वह झलक दिखला जा और खतरा खतरा खतरा जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आए. इसके अलावा पुनीत ने एबीसीडी के जरिए बॉलीवुड में भी कदम रखा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com