NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस की दादी का 2 महीने पहले हुआ था एक्सीडेंट, अब डांस कर डॉक्टर्स को भी किया हैरान- देखें Video

एक्ट्रेस मोनिका गिल (Monica Gill) ने हाल ही में अपनी दादी का एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस की दादी ने डॉक्टर्स को हैरान करने के साथ-साथ परिवारवालों को भी हैरान करके रख दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस की दादी का 2 महीने पहले हुआ था एक्सीडेंट, अब डांस कर डॉक्टर्स को भी किया हैरान- देखें Video

एक्ट्रेस मोनिका गिल (Monica Gill) की दादी ने अपने डांस से किया हैरान

खास बातें

  1. मोनिका गिल की दादी ने किया सबको हैरान करने वाला डांस
  2. दो महीने पहले ही एक्ट्रेस की दादी का हुआ था एक्सीडेंट
  3. मोनिका गिल की दादी ने डांस कर डॉक्टर्स को भी चौंकाया
नई दिल्‍ली:

Viral Video: जैसे-जैसे इंसान की उम्र बढ़ती है, उसका शरीर कमजोर पड़ता जाता है. यहां तक कि 80 वर्ष की उम्र में कई बार व्यक्ति चल फिर पाने में भी असमर्थ हो जाता है. लेकिन इस बात को पंजाबी एक्ट्रेस मोनिका गिल (Monica Gill) की दादी ने गलत साबित किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने 87 वर्ष की उम्र में जबरदस्त डांस कर लोगों को हैरान तक करके रख दिया है. सबसे खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस मोनिका गिल की दादी का करीब 2 महीने पहले बड़ा एक्सीडेंट हुा था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और अपने पैरों पर खड़ी होकर परिवार के साथ जबरदस्त डांस भी किया. मोनिका गिल ने अपनी दादी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं. 

असम में हिंसक प्रदर्शन के चलते इस सिंगर ने रद्द किया प्रोग्राम, कहा- मेरा राज्य जल रहा है, रो रहा है...



वीडियो में मोनिका गिल (Monica Gill) की दादी का अंदाज देख कोई भी उनसे जरूर प्रभावित होगा. इतना ही नहीं, उन्होंने इस उम्र में शानदार डांस कर लोगों के लिए एक मिसाल तक पेश की है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक बड़े एक्सीडेंट के करीब दो महीने बाद यह डांस कर रही हैं. उन्होंने न केवल डॉक्टर्स को हैरान कर दिया, बल्कि मेरी आंखें भी खोल दीं और बता दिया कि आंतरिक शक्ति क्या होती है. एक बार भी उन्होंने हार नहीं मानी. वह इतनी पॉजिटिव हैं. यहां तक कि उन्होंने एक महीने तक हाथ में हो रहे दर्द को भी झेला है, इससे पहले कि हमें एहसास होता. वह इस महीने की 22 तारीख को 87 उम्र की हो जाएंगी. अगर यह दृढ़ता, लचीलेपन, शक्ति और जादू का उदाहरण नहीं है तो मुझे नहीं पता कि क्या होगा. "

Ghost Stories Trailer: डराकर रख देगा 'घोस्ट स्टोरीज' का ट्रेलर, शानदार अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर

When you catch Bae looking at someone else...

A post shared by Monica Gill (@monica_gill1) on


बता दें कि मोनिका गिल (Monica Gill) एक अमेरिकन मॉडल हैं, जिन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कई खिताब हासिल करने के साथ-साथ पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड में भी नाम कमाया है. मोनिका गिल ने 'अंबरसरिया' से दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ पंजाबी फिल्मों में अपना कदम रखा था. इसके बात वह 'कप्तान' और 'सरदार जी 2' में भी नजर आई थीं. पंजाबी फिल्मों के अलावा मोनिका गिल ने 'फिरंगी' और 'पल्टन' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री की.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... योगी आदित्यनाथ की सीएए प्रदर्शनकारियों को चेतावनी, 'आज़ादी' के नारे लगाना देशद्रोह माना जाएगा

Advertisement