NDTV Khabar

VIDEO: दिलजीत दुसांझ के गाने पर इस पंजाबी कुड़ी ने किया भांगड़ा, हर जगह हो रही बल्ले बल्ले

दिलजीत दुसांझ पंजाबी के सुपरस्टार कहे जाते हैं. जितना शानदार वे गाते हैं उतनी ही शानदार एक्टिंग भी करते हैं. दिलजीत दुसांझ के सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाते हैं और उनके व्यू करोड़ों में जाते हैं.

546 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: दिलजीत दुसांझ के गाने पर इस पंजाबी कुड़ी ने किया भांगड़ा, हर जगह हो रही बल्ले बल्ले

भांगड़ा करती हुई पंजाबी लड़की

खास बातें

  1. पंजाबी लड़की ने किया डांस
  2. वीडियो हुआ वायरल
  3. ‘हाई ऐंड’ पर किया भांगड़ा
नई दिल्ली: दिलजीत दुसांझ पंजाबी के सुपरस्टार कहे जाते हैं. जितना शानदार वे गाते हैं उतनी ही शानदार एक्टिंग भी करते हैं. दिलजीत दुसांझ के सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाते हैं और उनके व्यू करोड़ों में जाते हैं. उनके फैन्स की दीवानगी उनके गानों पर सिर चढ़कर बोलती है तभी तो दिलजीत दुसांझ उनसे जुड़े वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं. दिलजीत ने हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो पोस्ट किया है जिसमें एक पंजाबी कुड़ी उनके गाने ‘हाई ऐंड’ पर मस्त होकर भांगड़ा पा ही है, और उसके मूव इतने कमाल हैं कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

'अर्जुन पटियाला' में दिखेंगे कृति सेनन व दिलजीत, आ गई फिल्म रिलीज डेट

दिलजीत दुसांझ को पंजाबी फिल्मों का शाहरुख खान भी कहा जाता है और उन्होंने कई बड़ी पंजाबी हिट फिल्में दी हैं. दिलजीत ने हनी सिंह के साथ सिंगिंग की है, और उनके सॉन्ग ‘पंगा’ और ‘गोलियां’ सुपरहिट सॉन्ग रहे हैं. दिलजीत ने बॉलीवुड में भी दस्तक दी है, और ‘उड़ता पंजाब’ में वे नजर आए थे और फिल्म का गाना ‘इक कुड़ी’ जबरदस्त ढंग से हिट हुआ था.

देखें वीडियो-
 

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on


दिलजीत दुसांझ की हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. दिलजीत इन दिनों टीवी पर ‘राइजिंग स्टार’ के सीजन 2 में बतौर जज भी नजर आ रहे हैं. दिलजीत कृति सैनन के साथ ‘अर्जुन पटियाला’ में नजर आएंगे तो हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पर बन रही फिल्म ‘सरदार’ में भी वे हैं.

टिप्पणियां
इस तरह दिलजीत दुसांझ न सिर्फ गायिकी के सरताज हैं बल्कि वे धीरे-धीरे एक्टिंग के बादशाह भी बनते जा रहे हैं. उनकी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को भी पसंद किया गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement