यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर अपने गाने को लेकर मुश्किलों में फंस गए हैं. इस बार उनके हाल ही में रिलीज हुए 'मखना' गाने को लेकर पंजाब महिला आयोग ने आपत्ति जताई है.

यो यो हनी सिंह पर फिर गहराए संकट के बादल, 'मखना' सॉन्ग पर हुआ विवाद

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) फंसे मुश्किल में

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह सॉन्ग को लेकर फंसे मुश्किल में
  • पंजाब महिला आयोग ने लिया स्वतः संज्ञान
  • अभद्र भाषा का लगाया है आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर और पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर अपने गाने को लेकर मुश्किल में फंस गए हैं. विवादों में घिरे रहने वाले हनी सिंह पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने क्रिमिनल केस दर्ज करने की मांग की है. हाल ही में हनी सिंह (Honey Singh) का नया गाना 'मखना' (Makhna) रिलीज हुआ था. ये गाना फैन्स में काफी पॉपुलर हुआ. मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के इस गाने में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर स्वतः संज्ञान लिया है. पंजाब महिला आयोग ने डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को लिखे पत्र में हनी सिंह पर उनके गाने 'मखना' के लिरिक्स 'मैं हूं वुमनाइजर' को लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने के लिए कहा है.

कैटरीना कैफ संग सेल्फी लेने के लिए क्रेजी हुए फैंस, किसी का गिरा फोन तो किसी को पड़ी डांट- देखें Video

मनीषा गुलाटी ने लिखा, 'पुलिस को इस मामले में टी-सीरिज के चेयरमैन भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और गायक हनी सिंह (Honey Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के खिलाफ महिलाओं के लिए अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने पर लीगल एक्शन लेना चाहिए.' मनीषा गुलाटी ने कहा कि इस बारे में आयोग ने 12 जुलाई तक रिपोर्ट मांगी है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को बताया ऐसा होता है 'सच्चा प्रेमी', पोस्ट हुई वायरल

इस गाने को बैन करने की मांग पर उन्होंने कहा, 'ये गाना अशोभनीय है और समाज पर इसका गलत प्रभाव पड़ेगा.' बता दें इससे पहले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने गानों को लेकर कई बार विवादों में आ चुके हैं. 2013 में हनी सिंह एक गाने को लेकर विवाद में आए गए थे, जिसमें उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट: IANS)

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...