NDTV Khabar

खतरे से बाहर आने के बाद छलका पंजाबी सिंगर का दर्द, बोले- जैसे मेरी मां रोई, वैसे कोई भी मां....

पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैन्स को बताया कि अब वह ठीक हो चुके हैं.

587 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
खतरे से बाहर आने के बाद छलका पंजाबी सिंगर का दर्द, बोले- जैसे मेरी मां रोई, वैसे कोई भी मां....

फेसबुक पोस्ट पर बोले परमीश वर्मा- मैं ठीक हूं...

खास बातें

  1. परमीश वर्मा ने फेसबुक पर कहा- मैं ठीक हूं...
  2. पंजाब की कोई भी मां न रोए, जैसे मेरी मां आज रोईं है: परमीश
  3. गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने ली हमले की जिम्मेदारी
नई दिल्ली: पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को गोली मार दी थी. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैन्स को बताया कि अब वह ठीक हो चुके हैं. 31 वर्षीय सिंगर ने फेसबुक पर लिखा, "बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं. सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं. आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाबी की कोई भी मां वैसे न रोए. सबका भला हो." बता दें, पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है.

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को अनजान लोगों ने मारी गोली


'गाल नी कडनी' के सिंगर को शुक्रवार देर रात गोली मारी गई. वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे. पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी. मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं.

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमला, घटना के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं

हमले में वर्मा और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे. वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया. दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों ही खतरे से बाहर हैं. मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है. हमले के बाद वर्मा को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है.

वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली. संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है. पोस्ट में लिखा गया है, 'मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलाई. देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज तुम पकड़े गए.'

गौरतलब है कि चंडीगढ़ में पिछले साल एक सरपंच की हत्या के मामले में दिलप्रीत आरोपी है. मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने इस पोस्ट के बारे में कहा, 'हमें इसकी जानकारी मिली. जांच जारी है.'

टिप्पणियां
(इनपुट: भाषा और IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement