Photos: पूरब कोहली ने गुपचुप रचाई शादी, 3 साल पहले हुआ था बेटी का जन्म

पूरब कोहली और लूसी पेटन बेटी इनाया के पैरेंट्स हैं. इनाया का जन्म 2015 में हुआ था. 

Photos: पूरब कोहली ने गुपचुप रचाई शादी, 3 साल पहले हुआ था बेटी का जन्म

लूसी पेटन के साथ शादी के बंधन में बंधे पूरब कोहली.

खास बातें

  • गोवा में हुई पूरब कोहली की शादी
  • अमृता पूरी वेडिंग में शामिल
  • बेटी इनाया के पैरेंट्स हैं पूरब-लूसी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली (38) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लूसी पेटन से गोवा में गुपचुप शादी रचा ली है. 15 फरवरी को दोनों परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे. सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग फोटो सामने आई है, जिसमें पूरब शेरवानी और लूसी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मालूम हो कि पूरब और लूसी बेटी इनाया के पैरेंट्स हैं, इनाया का जन्म 2015 में हुआ था. 

Virat Kohli का ट्विटर पर बना मजाक, लोग बोले- एक टी-शर्ट में पूरा Honeymoon निकाल लेगा!
 

 

A post shared by Birdsong Moira (@birdsongmoira) on

 इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी गुपचुप की शादी, वायरल हुईं PHOTOS

पूरब की करीबी दोस्त और एक्ट्रेस अमृता पुरी इस वेडिंग में शामिल हुई थी. अमृता ने दूल्हे के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरे सरताज सिंह की शादी हो गई. मेरे रील लाइफ पति को ढेर सारी शुभकामनाएं. पूरब और लूसी कोहली को दुनियाभर की सारी खुशियां मिलें." बता दें, पूरब और अमृता टीवी शो 'पी.ओ.डब्ल्यू. बंदी युद्ध के' में साथ काम कर चुके हैं. इसमें पूरब ने अमृता के पति का किरादार निभाया था."
 
कपिल शर्मा की 'फिरंगी' एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, इस वजह से शामिल नहीं हुए कॉमेडियन

आखिरी बार सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'नूर' में नजर आए पूरब कई सालों से यूके बेस्ड योगा टीचर लूसी पेटन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने बेटी का जन्म 3 साल पहले हुआ था.
 
 

A post shared by Purab H Kohli (@purab_kohli) on

शादी के सवाल पर पूरब ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "जब लूसी ने मुझे यह बात बताई थी कि वह प्रेग्नेंट हैं तो मैंने कहा-वाह, हम इस बच्चे को दुनिया में लाएंगे. हां, मुझ पर प्रेशर था. मेरी मां इस बात से सबसे ज्यादा चिंतित थीं और मेरे परिवार वालों ने कहा था कि तुम्हें जल्द से जल्द शादी कर लेनी चाहिए. मगर मैं अपनी बात पर अडिग रहा क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरी बच्ची को यह लगे कि हमारी शादी इस प्रेशर में आकर हुई क्योंकि वह दुनिया में आने वाली थी."

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com