PV Sindhu ने जताई इच्छा, बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...

विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधू (PV Sindhu) ने इच्छा जाहिर की है कि ये एक्ट्रेस उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाएं...

PV Sindhu ने जताई इच्छा, बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएं मेरा किरदार...

पीवी सिंधू की बायोपिक में ये एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर

खास बातें

  • पीवी सिंधू की बायोपिक में ये एक्ट्रेस आ सकती हैं नजर
  • पीवी सिंधू ने जताई इच्छा
  • पीवी सिंधू ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू (PV Sindhu) हाल ही में विश्व चैंपियन बनी हैं. उन्होंने जापान की नोजोमी ओकुहारा को हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया. पीवी सिंधू के विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही ऐसी खबरें आने लगी थीं कि बॉलीवुड में उनको लेकर बायोपिक बनाई जाएगी, जिसमें उनके कोच पुलेला गोपीचंद का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पीवी सिंधू ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि अगर उनकी बायोपिक बनाई जाएगी तो उसमें उनका किरदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभाएं.

Saaho Box Office Collection Day 4: प्रभास की 'साहो' का जोरदार प्रदर्शन जारी, चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

बता दें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फेमस अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की बेटी हैं और वो खुद भी नेशनल लेवल की चैंपियन रह चुकी हैं. ऐसे में पीवी सिंधू मानती हैं कि उनका किरदार दीपिका से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता. बता दें हाल ही में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने पीवी सिंधू (PV Sindhu) की बायोपिक को लेकर उनसे बात की थी. 

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, 'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग के दौरान ठंड से बचने लिए करते थे यह काम... 

2leudu18
Newsbeep

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान खिलाड़ी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, 'हां उन्होंने मुझसे बात की थी और मैं  केवल चंद मिनटों के लिए उनसे बात कर पाई थी.' अपनी बायोपिक बनने को लेकर पीवी सिंधू ने कहा, 'मैं चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में मेरा किरदार निभाएं. उन्होंने ये खेल खेला है और वो एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं हालांकि इसका आखिरी फैसला तो फिल्म के मेकर्स ही लेंगे.' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के अलावा वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर (Ranveer Singh), कपिल देव का किरदार निभाएंगे तो दीपिका, कपिल देव की पत्नी का रोल करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...