'प्यार तो होना ही था' फिल्म को हुए 22 साल पूरे, तो अजय देवगन काजोल को टैग कर बोले- असल जिंदगी के भी...

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'प्यार तो होना ही था (Pyar Toh Hona Hi Tha)' को आज 22 साल पूरे हो गए हैं, इसको लेकर अजय देवगन ने ट्वीट किया है.

'प्यार तो होना ही था' फिल्म को हुए 22 साल पूरे, तो अजय देवगन काजोल को टैग कर बोले- असल जिंदगी के भी...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'प्यार तो होना ही था' को हुए 22 साल पूरे

खास बातें

  • अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'प्यार तो होना ही था' को हुए 22 साल पूरे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की फिल्म 'प्यार तो होना ही था (Pyar Toh Hona Hi Tha)' को आज 22 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn Twitter) की शूटिंग के दौरान की पुरानी तस्वीरें लगी हुई हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'प्यार तो होना ही था' बज रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने काजोल को अपने ट्वीट में टैग किया. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रील और असल जिंदगी के भी 22 साल."

Newsbeep

अजय देवगन (Ajay Devgn Twitter) ने आगे लिखा, "प्यार तो होना ही था." अजय देवगन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने 24 फरवरी 1999 में शादी की थी. दोनों को दो बच्चे हैं, जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो पिछले साल काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) एक साथ फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. 2019 की यह फिल्म सबसे कामयाब साबित हुई. वहीं, अब एक्टर अजय, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में कैमयो करते नजर आएंगे.