मीका सिंह के साथ 'Quarantine Love' पर एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- लोग कह रहे हैं कि इसे डेट मत...

'Quarantine Love' को लेकर चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) और मीका सिंह (Mika Singh) सुर्खियों में हैं, और अब एक्ट्रेस ने यह बात कही है.

मीका सिंह के साथ 'Quarantine Love' पर एक्ट्रेस का आया रिएक्शन, बोलीं- लोग कह रहे हैं कि इसे डेट मत...

मीका सिंह (Mika Singh) के साथ रिलेशनशिप पर बोलीं एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna)

खास बातें

  • मीका सिंह के साथ रिलेशनशिप पर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी
  • 'क्वारंटाइन लव' को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू में किया ये खुलासा
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) और मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, दोनों के 'क्वारंटीन लव (Quarantine Love)' को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि चाहत और मीका एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि वह सिर्फ अपने अपकमिंग गाने 'क्वारंटाइन लव' के प्रमोशन के लिए यह सब कर रही हैं. बॉलीवुड स्पाई को दिए इंटरव्यू में चाहत खन्ना (Chahatt Khanna Instagram) ने इस बात का खुलासा किया.


एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने इंटरव्यू में कहा, "लोगों  ने मेरा दिमाग खा लिया. सहीं में, लोग कह रहे हैं कि इसे डेट मत करो! हमारा दिल तोड़ दिया." इस दौरान चाहत ने यह भी कहा कि हालांकि, कुछ फैन्स को मीका (Mika Singh) के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है. बता दें, जल्द ही चाहत खन्ना और मीका सिंह का नया गाना 'क्वारंटाइन लव' रिलीज होने वाला है.

गाने को लेकर चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने कहा, "हमने घर में ही गाने को शूट किया है. दरअसल, हम दोनों पड़ोसी हैं. मुझे केवल उनके घर पर जाना होता था. हम दोनों ने फोन के कैमरे से शूट किया है. लोगों को नहीं पता कि मैं गाने का प्रमोशन कर  रही हूं. उनको लग रहा है कि हम डेट कर रहे हैं और यही गाने के प्रमोशन का हमारा प्लेन था. जिससे की लोगों के दिमाग में सवाल उठें." 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com