NDTV Khabar

'3 इडियट' का ये एक्टर अब ऐसा आ रहा है नजर, Photo हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अब अपनी अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (ROCKETRY: THE NAMBI EFFECT) के लिए नए लुक में आ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'3 इडियट' का ये एक्टर अब ऐसा आ रहा है नजर, Photo हुई वायरल

आर माधवन का नया लुक

खास बातें

  1. आर माधवन की अगली फिल्म 'रॉकेट्री'
  2. एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी पर आधारित
  3. नया लुक इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अब अपनी अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (ROCKETRY: THE NAMBI EFFECT) के लिए नए लुक में आ चुके हैं. उनका नया लुक ऐसा है कि एक बार में देखने पर पहचान पाने में मुश्किल हो जाएगी. लंबी और सफेद दाढ़ी में आर माधवन ने भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन जैसा लुक लिया हुआ है. माधवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह बिल्कुल नंबी जैसा ही दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में आर माधवन एक साइंटिस्ट के किरदार में होंगे. फिल्म का टीजर पिछले साल अक्टूबर के आखिरी दिनों में आया था, जिसे इंटरनेट पर खूब देखा गया था.

जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

 

बता दें, बॉलीवुड में इन दिनों कई नए-नए कॉन्सेप्ट और कहानियों पर आधारित फिल्में बन रही हैं. भारतीय दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना पसंद भी कर रहे हैं. 'थ्री इडियट्स', 'साला खड़ूस' जैसे फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुके आर माधवन अब अपनी अगली फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (ROCKETRY: THE NAMBI EFFECT) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में भारतीय स्पेस साइंटिस्ट द्वारा मंगल पर पहले ही अटेम्प्ट में पहुंचने की कहानी को दर्शाया जाएगा. फिल्म में आर माधवन इसरो (ISRO) के भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन का किरदार निभाएंगे.

देखें ट्रेलर-

 

'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (ROCKETRY: THE NAMBI EFFECT) के 1 मिनट 20 सेकेंड टीजर में मंगलयान को लेकर कई सच्चाई को सामने लाते हुए दिखाया जा रहा है. 'मिशन टू मार्श' के लिए अमेरिका (USA) ने 671 मिलियन डॉलर खर्च किया था और 19वें प्रयास में सफल हो पाए, जबकि रूस ने 117 मिलियन डॉलर खर्च करके 16वें प्रयास में मंगल पर पहुंचे थे. वहीं भारत ने नवंबर 2014 में सिर्फ एक प्रयास में 74 मिलियन डॉलर खर्च करके मंगलयान के जरिए मंगल पर पहुंचने में सफल हो गए. यह हर भारतीयों के लिए गर्व की बात है. इसके पीछे की सच्चाई को दिखलाने के लिए यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आएगी.

सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

टिप्पणियां

टीजर में एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन के किरदार में आर माधवन ने कहा, ''अगर मैं आपसे ये कहूं कि ये कारनामा 20 साल पहले ही हासिल कर सकते थे तो... मेरा नाम नंबी नारायणन है, मैंने रॉकेट्री में 35 साल गुजारे और जेल में 50 दिन. उन 50 दिनों की कीमत जो मेरे देश ने चुकाई, ये कहानी उसके बारे में है, मेरी नहीं.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement