NDTV Khabar

Raat Kamaal Hai: 'सूट' और 'पटोला' के बाद गुरु रंधावा का नया पार्टी नंबर, खुशाली के साथ मचाया धमाल

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार का नया सॉन्ग 'रात कमाल है (Raat Kamaal Hai)' रिलीज हो गया है. इस पार्टी नंबर में गुरु रंधावा के साथ तुलसी कुमार अपनी आवाज दे रही हैं तो वीडियो में गुरु के साथ खुशाली कुमार नजर आ रही हैं.

1.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Raat Kamaal Hai: 'सूट' और 'पटोला' के बाद गुरु रंधावा का नया पार्टी नंबर, खुशाली के साथ मचाया धमाल

'रात कमाल है' में गुरु रंधावा और खुशाली कुमार

खास बातें

  1. गुरु रंधावा का नया सॉन्ग रिलीज
  2. तुलसी कुमार हैं उनके साथ सिंगर
  3. खुशाली कुमार ने किया है डांस
नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार का नया सॉन्ग 'रात कमाल है (Raat Kamaal Hai)' रिलीज हो गया है. इस पार्टी नंबर में गुरु रंधावा के साथ तुलसी कुमार अपनी आवाज दे रही हैं तो वीडियो में गुरु के साथ खुशाली कुमार नजर आ रही हैं. खुशाली और तुलसी दोनों बहने हैं और टीसीरीज के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार की बेटियां हैं. गुरु और तुलसी के सुरों पर खुशाली कमाल की जुगलबंदी कर रही हैं, और उनके डांस मूव्ज इस सॉन्ग को और स्पेशल बनाने का काम कर रहे हैं. गुरु रंधावा के अंदाज वाला यह गाना पूरा पंजाबी फ्लेवर लिए हुए है और डांस नंबर है. बेशक, खुशाली ने इस गाने में अपने डांस और अदाओं से सोने पर सुहागा करने का काम ही किया है.

Video: सुनील ग्रोवर ने मरोड़ा शिल्पा शिंदे का हाथ, गिराया सोफे से नीचे...



पाउट चैलेंज लेकर आए अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर, कुछ ऐसे की मस्ती... देखें वीडियो

'रात कमाल है तू मेरे नाल है...' सॉन्ग को गुरु रंधावा ने ही लिखा और कंपोज किया है. काफी समय से गुरु रंधावा इस वीडियो को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर जानकारी देते आ रहे है थे और क्युरोसिटी जगा रहे थे. लेकिन गाना रिलीज होने के साथ ही उनके फैन्स के लिए नया धमाल मिल गया है.

'कभी खुशी कभी गम' धोनी की धुआंधार पारी देख ऐसे बदले अनुष्का शर्मा के रंग, Video Viral



शिल्पा शिंदे ने अपने विरोधियों को दिया जवाब, बोलीं- जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों...

वैसे भी गुरु रंधावा इन दिनों बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं और उनके गानों का इस्तेमाल फिल्मों में खूब हो रहा है. इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में उनके 'सूट' गाने को जबकि 'ब्लैकमेल' में उनके 'पटोला' सॉन्ग को लिया गया था. दोनों ही सॉन्ग खूब पॉपुलर हैं और यूथ के बीच काफी हिट भी हैं.



Video: किनके साथ हाथों में हाथ डाल पार्क में घूम रहीं सलमान खान की भांजी, कम ही आती हैं नजर

टिप्पणियां
गुरु के 2015 में रिलीज हुए 'पटोला' को यूट्यूब पर 9.64 करोड़ बार देखा जा चुका है जबकि 2016 में रिलीज हुए 'सूट' को 18.99 करोड़ बार देखा जा चुका है. इन आंकड़ों से इस पंजाबी सिंगर की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है जिसे बॉलीवुड भुनाने की जुगत में लगा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement