Raazi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रु.

आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी (Raazi)' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है. मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले थे और हर किसी ने फिल्म को सराहा था.

Raazi Box Office Collection Day 1:  आलिया भट्ट की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रु.

Raazi की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत

खास बातें

  • 11 मई को रिलीज हुई है 'राज़ी'
  • आलिया भट्ट हैं लीड रोल में
  • फिल्म को मिला अच्छा रिस्पॉन्स
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी (Raazi)' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है. मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को रिव्यू भी अच्छे मिले थे और हर किसी ने फिल्म को सराहा था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आए अच्छे नंबरों ने फिल्म के लिए अच्छी जमीन तैयार कर दी है. आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7.53 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह फिल्म के लिए यह अच्छी शुरुआत है. 'राज़ी' का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह फिल्म के लिए यह पॉजिटिव स्टार्ट है. 

Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....
 

Viral Video: इस एक्ट्रेस ने यूं पूरी की फैन्स की ख्वाहिश तो जवाब मिला- यू रॉक... लेडी माइकल जैक्सन

'राज़ी' के ये नंबर इस मायने भी हौसला बढ़ाने वाले हैं क्योंकि फिल्म हीरोइन ओरियंटेड है. फिल्म ने मेट्रो सेंटर्स में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके बाद वर्ड ऑफ माउथ ने भी फिल्म के फेवर में काम किया है.  वैसे भी 'राज़ी' एक स्पाइ ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्ता में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है. 


फिल्‍म रिव्‍यू : दमदार फिल्‍म है आलिया भट्ट की 'राज़ी'



'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर मस्त होकर नाच रही थीं करीना, तभी इन 'आंटी' ने कुछ ऐसा कहा वो बोलीं- क्या...

'राज़ी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म के नंबर और ऊपर जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है. मेघना गुलजार की पिछली फिल्म 'तलवार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इसलिए यह उनके लिए भी अच्छी खबर है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com