NDTV Khabar

'Raazi' Trailer: आलिया भट्ट दिखीं शातिर जासूस के किरदार में, सादगी से कर रहीं हैरान

'Raazi' Trailer: ट्रेलर में आलिया एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर कैरेक्टर प्ले करती नजर आ रही हैं. वहीं, विक्की कौशल अपने किरदार में जच रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Raazi' Trailer: आलिया भट्ट दिखीं शातिर जासूस के किरदार में, सादगी से कर रहीं हैरान

'Raazi' Trailer: सहमत के किरदार में आलिया भट्ट ने चौंकाया

खास बातें

  1. Raazi का ट्रेलर रिलीज
  2. दमदार किरदार में आलिया भट्ट
  3. मेघना गुलजार हैं फिल्म की निर्देशक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आगामी फिल्म Raazi का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2.22 मिनट के इस वीडियो में आलिया सहमत नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधा लगती है, लेकिन असल में है शातिर. ट्रेलर में आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से होती है. भारत से पाक आलिया बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद जासूसी करना है. वहां भारत की आंख और कान बनकर पाकिस्तान में प्रवेश करती है. 

Raazi Teaser: बुर्का पहने नजर आईं आलिया भट्ट, कहा- मैं राजी हूं...

हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित 'राजी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. वह साल 1971 में भारत-पाक युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. ट्रेलर में आलिया एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर कैरेक्टर में नजर आ रही हैं. वहीं, विक्की कौशल अपने किरदार में जच रहे हैं.

देखें, 'राजी' का ट्रेलर


विक्की कौशल के साथ पहाड़ों के बीच दिखीं आलिया भट्ट, दी 'राजी' से जुड़ी यह खास जानकारी

टिप्पणियां

धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'राजी' की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. 'राजी' का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्में बना चुकीं मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं. फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement