NDTV Khabar

'Race 3' में अनिल कपूर के Look का हुआ खुलासा, कैदी बने हुए आए नजर

पिछले महीने में सलमान खान ने बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, कि वह इस फिल्म के कलाकारों की सूची में शामिल होने वाला नया चेहरा हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Race 3' में अनिल कपूर के Look का हुआ खुलासा, कैदी बने हुए आए नजर

खास बातें

  1. 'रेस 3' में अनिल कपूर के लुक का खुलासा
  2. सलमान खान होंगे लीड एक्टर
  3. ईद में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

'टाइगर जिंदा है' फिल्म के बाद सलमान खान की अगली फिल्म 'रेस 3' होगी. पिछले महीने में सलमान खान ने बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, कि वह इस फिल्म के कलाकारों की सूची में शामिल होने वाला नया चेहरा हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से ही शुरू हो गई थी और अनिल कपूर का पहला लुक भी सामने आ चुका है. अनिल कपूर कैदी बने हुए नजर आ रहे हैं. इस लुक में उनकी दो से तीन फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रही है. वह फिल्म की सेट पर कैदी के ड्रेस के अलावा सफेद दाढ़ी और काले बाल में दिखाई दे रहे हैं.

पढ़ें: इस गैंगस्टर ने सलमान खान को खुलेआम दी मारने की धमकी, कहा- 'जान से मार दूंगा'

बता दें कि बी-टाउन की इस जोड़ी यानी सलमान खान और अनिल कपूर ने कई फिल्मों में एकसाथ अभिनय किया है. रेस 3 अनिल कपूर की रेस फ्रेंचाइज़ी में वापसी के रूप में चिह्नित होगी, क्योंकि इससे पहले अभिनेता ने रेस की पिछली किस्त में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.
 

 

A post shared by DaBangg KhaN (@beinghuman__) on

 

A post shared by johirabbas (@johirabbas786) on


रेस और रेस 2 की पिछली किस्त में अनिल कपूर को एक नम्र हृदय वाले पुलिस की भूमिका में देखा गया था जिसे फ़िल्म की कहानी के अनुसार अपराधों को सुलझाने के लिए भेजा गया था. अनिल कपूर को एकबार फिर रेस की फ्रेंचाइज़ी में देखना दिलचस्प होगा, जहां इस बार अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे.

पढ़ें: Tiger Zinda Hai : विदेशों में भी सलमान खान सुपरहिट, आंकड़ा 100 करोड़ के पार

टिप्पणियां

सलमान, जैकलिन फर्नांडीज और अब अनिल कपूर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं. रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2018 की ईद में रिलीज होगी. फिल्म को कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं निर्माता रमेश तौरानी हैं.

VIDEO: एक्शन से लबरेज है सलमान की 'टाइगर जिंदा है'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement