Race 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान का मैजिक बरकरार, 'रेस 3' 150 करोड़ के और करीब पहुंची

'रेस 3 (Race 3)' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है. सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम की 'रेस 3' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी.

Race 3 Box Office Collection Day 7: सलमान खान का मैजिक बरकरार, 'रेस 3' 150 करोड़ के और करीब पहुंची

Race 3 Box Office: 'रेस 3' और भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' ईद पर हुई थीं रिलीज

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हुई थी 'रेस 3'
  • 'बॉर्डर' भी ईद पर लगी थी
  • दोनों फिल्में कर रही हैं अच्छी कमाई
नई दिल्ली:

सलमान खान की 'रेस 3 (Race 3)' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है. सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिज, डेजी शाह और साकिब सलीम की 'रेस 3' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी, और पहला वीकेंड भी धमाकेदार गया था. लेकिन सोमवार के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आई है. फिल्म ने पहले छह दिन में 138 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी. ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो 'रेस 3' का सातवें दिन का बिजनेस 7-8 करोड़ के बीच रह सकता है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म 145-146 करोड़ रु. के बीच रहेगी. यानी भाईजान को 150 करोड़ रु. के पार जाने के लिए अभी एक दिन और इंतजार करना पड़ेगा.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का 'सरसो ने सगिया' पर मचाया धमाल, जनता हुई बेहाल- देखें Video



सपना चौधरी ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर चलाए नैनों के तीर, डांस Video हुआ वायरल

सलमान खान की 'रेस 3' के लिए अच्छी बात यह है कि इस शुक्रवार को बॉलीवुड कोई भी फिल्म रिलीज नहीं करने जा रहा है. सिर्फ हॉलीवुड की दो फिल्में 'इनक्रेडिबल्स 2 (incredibles 2)' और 'ओशंस 8 (Ocaeas 8)' रिलीज होंगी. इस तरह 'रेस 3' को बॉक्स ऑफिस पर किसी और फिल्म से टक्कर नहीं मिलने वाली है. ऐसे में दूसरा वीकेंड भी सलमान खान के लिए अहम हो गया है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, अगर ऐसे में फिल्म इस वीकेंड 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार नहीं कर पाती है तो यह सलमान के लिए अच्छी खबर नहीं होगी.



बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे. इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है. 'रेस 3' एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, संगीत भी दिल में नहीं उतरता है लेकिन फिल्म की जान अनिल कपूर की एक्टिंग है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com