NDTV Khabar

Race 3 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर इतने करोड़ कमा लेगी सलमान खान की फिल्म...

Race 3 Box Office Prediction: ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने अनुमान लगाया है कि पहले ही दिन सलमान की यह एक्शन से भरपूर फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डालेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Race 3 Box Office Collection: ओपनिंग डे पर इतने करोड़ कमा लेगी सलमान खान की फिल्म...

ईद के मौके पर रिलीज हो रही सलमान खान की Race 3

खास बातें

  1. ईद के मौके पर रिलीज हो रही Race 3
  2. मिल सकती है 30-35 करोड़ रुपये की ओपनिंग
  3. 'टाइगर जिंदा है' के 6 महीने बाद सलमान की वापसी
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर शुक्रवार को रिलीज हो रही है. दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज जोरों पर है. 'रेस-3' के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने फैन्स को काफी पसंद आए है. 'टाइगर जिंदा है' के 6 महीने बाद सलमान दोबारा दर्शकों के बीच होंगे. ईद का छुट्टी और सलमान खान की फैन फॉलोइंग की बदौलत शुक्रवार के शोज हाउसफुल चल रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने अनुमान लगाया है कि पहले ही दिन सलमान की यह एक्शन से भरपूर फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डालेगी.

Race 3 के जरिए सलमान खान देंगे फैन्स को ईदी, देखें फिल्म के 15 Behind-The-Scenes

ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन के मुताबिक, रेस -3 देशभर में 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. फिल्म के शो पहले ही हाउसफुल चल रहे हैं. इस हिसाब से उनका अनुमान है कि पहले दिन यह फिल्म 30-35 करोड़ रुपये की कमाई कर डालेगी. इसी के साथ सलमान की इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है.

सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा कि जब फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई, तो पहले ही नजर में उन्हें यह बेहतरीन लगी थी. एक्शन पैक फिल्मों के लिए मशहूर खान कहते हैं, "यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है."

सलमान खान ने खोला राज, जब रात को उनके पेट में हुई गुड़-गुड़ तो गटर...

यह पूछने पर कि क्या पहले दो सीक्वल हिट होने की वजह से उन पर किसी तरह का दबाव है? इसके जवाब में सलमान कहते हैं, "मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है. हमें स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है. यह बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है. फिल्म की कास्ट कमाल की है इसलिए हम ज्यादा आश्वस्त हैं."
 
वह आगे कहते हैं, "रेस 3 में पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा और बेहतर एक्शन सीन हैं. इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी ट्रेनिंग ली. फिर चाहे वह मैं, अनिल, बॉबी, साकिल सलीम, जैकी और डेजी ही क्यों ना हों. हमें कड़ा प्रशिक्षण लेना पड़ा." 

1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया जैकलीन का यह वीडियो, स्टंट देख कहेंगे OMG!

टिप्पणियां
बता दें, रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'रेस 3', इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. सलमान खान और रमेश तौरानी मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. सलमान खान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आएंगे. 

VIDEO: 'रेस 3' की स्क्रीनिंग में पहुंचे धोनी, सलमान और अन्य बॉलीवुड सितारे...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement