Race 3 Box Office Collection Day 14: 'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म

Race 3 Box Office Collection: सलमान खान स्टारर 'रेस-3' ने पहले हफ्ते 139.97 करोड़ रुपये बटोरे. जबकि दूसरे हफ्ते यह फिल्म महज 24.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई.

Race 3 Box Office Collection Day 14: 'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म

अब तक 164.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई सलमान खान की Race 3

खास बातें

  • दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी Race 3
  • पहले के मुकाबले दूसरे हफ्ते कमाई में 82% की गिरावट
  • 14 दिनों में 164.75 करोड़ रुपये बटोर पाई फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार शुरुआत की. लेकिन पहले हफ्ते के मुकाबले दूसरे वीक फिल्म के कलेक्शन में जमीन-आसमान का अंतर रहा. पहले वीक के मुकाबले दूसरे हफ्ते की कमाई में इतनी गिरावट देखने को मिली, जिसकी उम्मीद भी नहीं की जा सकती थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म 14 दिनों में 164.75 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब हो पाई है. 

'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म

मालूम हो कि, एक्शन से भरपूर सलमान खान स्टारर 'रेस 3' ने पहले तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया. हफ्ते भर में फिल्म ने 139.97 करोड़ रुपये बटोरे. जबकि दूसरे हफ्ते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिए और यह फिल्म महज 24.75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई. शुरुआती 7 दिनों के मुकाबले, दूसरे हफ्ते फिल्म के कलेक्शन में 82% की भारी गिरावट देखने को मिली है. 

टूटा सलमान खान के फैन्स का दिल, रिफंड मांग रहे Trollers बोले- 'दबंग 3' मत लाना भाई!

दूसरे हफ्ते के मुकाबले तीसरा हफ्ते 'रेस-3' के लिए भारी साबित होगा, क्योंकि 29 जून को रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' रिलीज हो चुकी है. संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस फिल्म पर दर्शकों की नजर गड़ी हुई हैं. राजकुमार हिरानी का निर्देशन और रणबीर कपूर का हू-ब-हू संजय की तरह दिखना, फिल्म की यूएसपी है. इतना तो साफ है कि 'संजू' के आने से 'रेस-3' की कमाई पर गहरा असर पड़ेगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो पाएगी?

जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस-3' को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों से खराब रिव्यू मिले हैं. ऑन-लाइन लीक होने की वजह से भी फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है. बावजूद इसके फिल्म मुनाफे में हैं. मालूम हो कि, सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. बजट निकलने के साथ फिल्म मुनाफा भी कमा चुकी है, लेकिन सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स से 100-200 नहीं बल्कि 400-500 करोड़ रुपये के बिजनेस की उम्मीद की जाती है. बता दें, इसके सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके थे.

VIDEO: दर्शकों ने रेस-3 को बहुत पसंद किया है, मैं खुश हूं : बॉबी देओल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...