Race 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान का दबदबा जारी, जानें 5 दिन में कितना कमा पाई 'रेस 3'

Race 3 Box Office Report: मंगलवार को फिल्म 'रेस 3' के खाते में 9.50 करोड़ रुपये आए हैं. वैसे, वीकडे पर 9.50 करोड़ रुपये बटोरना अपने आप में किसी रिकॉर्ड से कम नहीं...

Race 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान का दबदबा जारी, जानें 5 दिन में कितना कमा पाई 'रेस 3'

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही सलमान खान की Race 3

खास बातें

  • जारी है 'रेस 3' की ताबड़तोड़ कमाई
  • मंगलवार को फिल्म के खाते में आए 9.50 करोड़
  • 5 दिन में फिल्म ने बटोरे लगभग 130 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने महज 4 दिनों में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर डाला था. हालांकि, पांचवे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म के खाते में 8-9 करोड़ रुपये आए हैं. वैसे, वीकडे पर 9.50 करोड़ रुपये बटोरना आसान नहीं है.

जैकलीन ने मारी सलमान खान को किक, तो ऐसा था भाईजान का रिएक्शन; देखें Video

106.47 करोड़ रुपये के शानदार वीकएंड के बाद 'रेस-3' की कमाई में सोमवार और मंगलवार को गिरावट होना आम बात है. बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ कमाए. शुरुआती पांच दिनों में फिल्म ने तकरीबन 130 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है.

Race 3 Leaked Online: सलमान खान के लिए बुरी खबर, फेसबुक पर लीक हुई 'रेस 3'

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, सलमान खान की 'रेस 3' ने दुनिया भर में 200 करोड़ रु. का ग्रॉस बिजनेस किया है. 'रेस 3' ने ये बिजनेस पहले चार दिन में किया है. मालूम हो कि, सलमान खान की 'रेस 3' को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं लेकिन बावजूद इसके सलमान खान के स्टारडम पर फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया है.



सलमान खान को स्क्रीन पर देख बेकाबू होकर नाचे फैन्स, देखें Race 3 के थिएटर का हाल

सलमान खान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे. इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है. 'रेस 3' एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा जलवा सलमान खान के ऊपर ही है. हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, संगीत भी दिल में नहीं उतरता है लेकिन फिल्म की जान अनिल कपूर की एक्टिंग है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से ढ़ेरों खबरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com