NDTV Khabar

Race 3 ने 5 दिन में कमाए 130 करोड़, बॉबी देओल बोले- मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता...

Race 3 की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अभिनेता बॉबी देओल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है, अगर फिल्म खराब है तो आलोचना प्रभावित करती है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Race 3 ने 5 दिन में कमाए 130 करोड़, बॉबी देओल बोले- मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता...

Race 3 अभिनेता बॉबी देओल IIFA 2018 में परफॉर्मेंस देंगे

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रेस-3' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 130 करोड़ की कमाई कर डाली है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म से 2 साल बाद फिल्म में अलग अवतार में नजर आए अभिनेता बॉबी देओल ने फिल्म को मिली प्रतिक्रिया और इसके प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मैं मुस्कुराना भी बंद नहीं कर सकता. दर्शकों ने इसे बहुत सराहा है, मैं बहुत खुश हूं. सभी खुश हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है." अभिनेता ने कहा कि उन्हें खुशी है कि दर्शकों ने उनके काम को पसंद किया है, अगर फिल्म खराब है तो आलोचना प्रभावित करती है. 

सलमान खान का दबदबा जारी, जानें 5 दिन में कितना कमा पाई 'रेस 3'

'रेस-3' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे बॉबी देओल जल्द ही बैंकाक में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स में स्टेज परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे. यहां बॉबी अपने हिट गानों पर परफार्म करेंगे. बॉबी ने इस बारे में आईएएनएस से कहा, "मैं इसका हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हूं. मेरे लिए आईफा में सात साल बाद परफॉर्म करना कुछ ऐसा है, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. मेरी पहले की फिल्मों के गानों और 'रेस-3' के गानों पर मैं परफार्म करूंगा." 

Race 3 Leaked Online: सलमान खान के लिए बुरी खबर, फेसबुक पर लीक हुई 'रेस 3'



जैकलीन ने मारी सलमान खान को किक, तो ऐसा था भाईजान का रिएक्शन; देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, 'रेस-3' के बॉबी 'यमला पगला दीवाना' सीरीज की तीसरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आएगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, इसमें धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अलावा सलमान खान भी होंगे.

VIDEO: आईफा अवार्ड में इस बार बॉबी देओल और रेखा भी करेंगे परफॉर्म: वरुण धवन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement