Race 3: सलमान खान ने रिलीज किया Daisy Shah का फर्स्ट लुक, अंदाज देखकर कहेंगे OMG!

सलमान खान ने 'रेस 3' से सबसे पहले खुद का सिकंदर के रूप में परिचय दिया था, फिर जैकलीन फर्नांडिस और बॉबी देओल को जनता के सामने पेश किया और अब डेजी शाह को इंट्रोड्यूस कर दिया है.

Race 3: सलमान खान ने रिलीज किया Daisy Shah का फर्स्ट लुक, अंदाज देखकर कहेंगे OMG!

Race 3 में डेजी शाह

खास बातें

  • 15 जून को रिलीज होगी 'रेस 3'
  • रमेश तोरानी हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  • रेमो डीसूजा ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

सलमान खान ने 'रेस 3' से सबसे पहले खुद का सिकंदर के रूप में परिचय दिया था, जिसके बाद अभिनेता ने जैकलीन फर्नांडिस को जेसिका के रूप में और बॉबी देओल को यश के किरदार में जनता के सामने पेश किया और अब सलमान ने संजना यानी डेजी शाह को इंट्रोड्यूस कर दिया है. सलमान खान ने वादा किया था कि वे इस हफ्ते एक-एक कर 'रेस 3' परिवार के सदस्यों से जनता को रू-ब-रू करवाएंगे और वादे के अनुसार सलमान ने आज सोशल मीडिया पर डेजी शाह के किरदार संजना को जनता के सामने पेश किया है. डेजी शाह संजना के किरदार में बेहद हॉट लग रही हैं, और इस पोस्टर के बाद इशारा मिल गया है कि वे खतरनाक अंदाज में नजर आने वाली हैं. 

 


भोजपुरी का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की खबर लेने वाली एक्ट्रेस बोलीं, 'बिहारी होने पर मुझे गर्व है...'

सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "सिजलिंग संजना धमाके लिए तैयार है...." डेजी शाह ने सलमान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "खतरनाक होने का समय आ गया है! आपको लगता है आप इसे संभाल पाएंगे?" को-स्टार बॉबी देओल ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "ताकत और खूबसूरता का परफेक्ट कॉम्बिनेशन!"

 
'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...

अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज और डेजी शाह ने अपने स्कवैश सेशन से बहुत-सी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं और दोनों ही फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं. फिलहाल अबू धाबी में एक्शन सीन की शूटिंग चल रही है जहां फिल्म की पूरी कास्ट रेस में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. "रेस 3" में  सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों की टोली है. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com