सलमान खान को देख बेकाबू हुए फैन, लगे चिल्लाने- इंदौर से हैं भाई इंदौर से...

सलमान खान की दीवानगी उनके फैन्स में जबरदस्त है और भाईजान कहीं भी चले जाएं, वे उन्हें ढूंढ ही लेते हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी व्यस्त हैं.

सलमान खान को देख बेकाबू हुए फैन, लगे चिल्लाने- इंदौर से हैं भाई इंदौर से...

'रेस 3' की डबिंग से लौटते सलमान खान

खास बातें

  • ईद पर रिलीज हो रही है 'रेस 3'
  • रेमो डीसूजा हैं डायरेक्टर
  • एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान की दीवानगी उनके फैन्स में जबरदस्त है और भाईजान कहीं भी चले जाएं, वे उन्हें ढूंढ ही लेते हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी व्यस्त हैं. हाल ही में फिल्म के दो गाने रिलीज हुए हैं और इसमें से एक गाना तो सलमान खान ने ही लिखा भी है. 'रेस 3' के इस गाने को सलमान की दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है. सलमान खान का एक वीडियो आया है जिसमें वे डबिंग के बाद बाहर निकल रहे हैं और बाहर उनके फैन्स की भीड़ उनका इंतजार कर रही है. वह सलमान खान को देखकर बेकाबू हो जाती है.

सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान से बोलीं 'दादी', इनसे बॉल स्पिन कर देते हो तो मैं क्या चीज हूं...

सलमान खान फैन्स की परवाह नहीं करते हैं और वे सीधे कार में जाकर बैठ जाते हैं. कुछ फैन्स चिल्ला रहे होते हैं कि भाई, आई लव यू तो कुछ चिल्लाते हैं 'इंदौर से हैं भाई इंदौर से.' लेकिन सलमान इन सबको इग्नोर कर देते हैं. सलमान के साथ इस वीडियो में 'रेस 3' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा और प्रोड्यूसर रमेश तोरानी भी नजर आ रहे हैं. 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है और फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. 

सलमान खान के Selfish गाने पर फैन्स का आया रिएक्शन, कुछ इस तरह की शिकायत
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


पाकिस्तान के इस फैसले से सलमान खान को लगा जोर का झटका, Race 3 पर यूं गिरी गाज

'किक' की सफलता के बाद, सलमान खान और जैकलीन की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नजर आने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. हालांकि 'रेस 3' की स्टारकास्ट और सॉन्ग्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मजाक बना है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com