NDTV Khabar

कर्नाटक की शास्त्रीय गायिका राधा विश्वनाथन का निधन

83 वर्षीय विश्वनाथन ने मंगलवार देर रात एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें यहां फोर्टिस अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया गया था और उनका मंगलवार रात निधन हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्नाटक की शास्त्रीय गायिका राधा विश्वनाथन का निधन

राधा विश्वनाथन (1934-2018)

खास बातें

  1. राधा विश्वनाथन का 83 की उम्र में निधन
  2. भारत रत्न से सम्मानित दिवंगत एम एस सुब्बुलक्ष्मी की बेटी थीं राधा
  3. सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में हुआ निधन
बेंगलुरु: कर्नाटक के शास्त्रीय संगीत की गायिका राधा विश्वनाथन का यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह भारत रत्न से सम्मानित दिवंगत एम एस सुब्बुलक्ष्मी की बेटी थीं. उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि 83 वर्षीय विश्वनाथन ने मंगलवार देर रात एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली. सांस लेने में दिक्कत के बाद उन्हें यहां फोर्टिस अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया गया था और उनका मंगलवार रात निधन हो गया.

राधा विश्वनाथन अपनी मां के साथ देश-विदेश के कई संगीत कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था. उनके बेटे वी श्रीनिवासन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "‘अमानी मनादो मान्यो लोकस्वामी त्रिलोकद्रुथ’ गाने वाली आवाज, अब उनकी मां (एम एस सुब्बुलक्ष्मी) की आवाज में खो चुकी है." विश्वनाथन के परिवार में उनके बेटे वी चंद्रशेखर और श्रीनिवासन तथा बेटी सुभालक्ष्मी हैं. उनको दो पोतियां एस ऐश्वर्या और एस सौंदर्या भी हैं.


श्रीनिवासन की पत्नी गीता ने बताया कि उनकी सास को ठंड में सांस लेने सबंधी दिक्कत होती थी और इस बार मंगलवार शाम उनकी हालत बेहद खराब हो गई. उन्होंने 11 बजकर 50 मिनट पर अंतिम सांस ली.

टिप्पणियां
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement