NDTV Khabar

राधिका आप्टे ने सलमान के इस चहेते एक्टर को दे डाली नसीहत, एक्टिंग पर फोकस करो, इस पर...

राधिका ने BFFs with Vogue में नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए जबरदस्त खुलासे किए हैं. राधिका ने साउथ के एक सुपरस्टार पर हदें पार करने का आरोप लगाया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राधिका आप्टे ने सलमान के इस चहेते एक्टर को दे डाली नसीहत, एक्टिंग पर फोकस  करो, इस पर...

नेहा धूपिया के साथ खुलकर बात करेंगी राधिका आप्टे

खास बातें

  1. राधिका ने मारा था तमिल एक्टर को झापड़
  2. हदें पार करने का लगाया आरोप
  3. RGV को भी दे डाली सलाह
नई दिल्ली: राधिका आप्टे ने कलर्स इनफिनिटी के शो BFFs with Vogue में नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए जबरदस्त खुलासे किए हैं. राधिका ने साउथ के एक सुपरस्टार पर हदें पार करने का आरोप लगाया था और कहा कि मैंने उसे झापड़ रसीद कर दिया था. राधिका ने इसी शो में कहा कि रामगोपाल वर्मा को अब फिल्में बनाने से रिटायर हो जाना चाहिए. लेकिन अब उन्होंने जो बात कही है उससे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी नाराज हो सकते हैं क्योंकि इस राधिका के निशाने पर सूरज पंचोली थी, जिसे सलमान खान ‘हीरो’ फिल्म से लॉन्च किया था.

राधिका आप्टे ने खोली साउथ के स्टार की पोल, बोलीं- वे सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...
 


Viral Video: सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर बिटिया से पूछा सवाल, जवाब सुनकर कहेंगे OMG!

नेहा धूपिया ने राधिका आप्टे से सवाल पूछा कि किस एक्टर को अपनी फिटनेस पर फोकस करने से ज्यादा एक्टिंग पर फोकस करना चाहिए तो राधिका ने सूरज पंचोली का नाम लिया. यानी राधिका मानती हैं कि सूरज अभी एक्टिंग के मामले में कच्चे हैं और उन्हें लगता है कि सूरज को अपनी फिटनेस से ज्यादा फोकस अपनी एक्टिंग पर करना चाहिए.

Video: सिंगर नेहा कक्कड़ ने 10 रु. में मांग डाली ये चीज, सोशल मीडिया पर आया तूफान

टिप्पणियां
राधिका आप्टे हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन' में नजर आई थीं, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक 'माउंटेन मैन' भी कर चुकी हैं. उनके बेबाक एटीट्यूड से हर कोई अच्छे से रू-ब-रू हैं, और वह बिंदास जीवन जीने में यकीन करती हैं. कुछ दिन पहले ट्रोलर्स को भी उन्होंने बहुत ही करारा जवाब दिया था. राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म 'बाजार' है. राधिका रजनीकांत के साथ 'कबाली' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement