NDTV Khabar

इस वजह से 'पैडमैन' के प्रमोशन में टाइम नहीं दे पा रही हैं राधिका आप्टे

फिल्म 'पैडमैन' शुक्रवार को रिलीज हो रही है और यह पहली बार होगा जब अभिनेत्री राधिका आप्टे मुंबई में अपनी किसी फिल्म की रिलीज के दौरान उपस्थित नहीं होंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस वजह से 'पैडमैन' के प्रमोशन में टाइम नहीं दे पा रही हैं राधिका आप्टे

फिल्म के एक सीन में राधिका आप्टे

खास बातें

  1. 'पैडमैन' के लिए टाइम नहीं दे पा रहीं राधिका आप्टे
  2. 9 फरवरी रिलीज होने वाली है फिल्म
  3. अक्षय कुमार हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली:

फिल्म 'पैडमैन' शुक्रवार को रिलीज हो रही है और यह पहली बार होगा जब अभिनेत्री राधिका आप्टे मुंबई में अपनी किसी फिल्म की रिलीज के दौरान उपस्थित नहीं होंगी. उनका कहना है कि फिल्म बहुत खास है लेकिन वह दिल्ली में अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'पैडमैन' पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन 'पद्मावत' के कारण फिल्म की रिलीज 9 फरवरी तक स्थगित करनी पड़ी. अभिनेता अक्षय कुमार जोरशोर से 'पैडमैन' के प्रचार में जुटे हैं लेकिन फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं राधिका उनका साथ नहीं दे पा रहीं हैं.

अक्षय कुमार से राधिका आप्टे तक, हाथों में 'पैड' लिये लोगों को दे रहे हैं #PadManChallenge, फोटोज़ वायरल

दरअसल, अभिनेत्री की पूर्व प्रतिबद्धता थी और फरवरी में उन्होंने अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए तिथि तय की थी. आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वह दिल्ली में हैं, इसीलिए फिल्म के प्रचार के लिए उनके पास समय ही नहीं है. फिल्म के प्रचार में मदद ना कर पाने के बारे में राधिका ने कहा, 'पैडमैन' बहुत खास फिल्म है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी दूसरी फिल्म की शूटिंग और 'पैडमैन' का प्रचार समान तारीखों में है.


अक्षय कुमार का मिला साथ तो सोनम कपूर ने कहा, 'अब समझौता नहीं...'

उन्होंने कहा, यह पहली बार है कि मैं फिल्म से रिलीज से पहले दूर हूं. हालांकि, मैं अपनी शारीरिक गैर मौजूदगी के बावजूद फिल्म के प्रचार के लिए जितना कर सकती हूं, करने की कोशिश कर रही हूं. वह दिल्ली में आयोजित फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं.

टिप्पणियां

VIDEO: स्क्रिप्ट कसी होती तो बेहतरीन फिल्‍म बनती 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement