NDTV Khabar

राधिका आप्टे का सनसनीखेज खुलासा, ऐसे कई Male Actors को जानती हूं जो हुए हैं यौन शोषण का शिकार

राधिका आप्टे के मुताबिक, "केवल महिलाएं नहीं, पुरुषों को भी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है. मैं विशेष तौर पर फिल्म जगत की बात कर रही हूं. मैं ऐसे कई पुरुषों को जानती हूं जो इसका शिकार हुए हैं.

192 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राधिका आप्टे का सनसनीखेज खुलासा, ऐसे कई Male Actors को जानती हूं जो हुए हैं यौन शोषण का शिकार

खास बातें

  1. अक्षय के साथ पैडमैन में आएंगी नजर
  2. फिल्मों में रहा है बोल्ड अंदाज
  3. 'फोबिया' में की थी शानदार एक्टिंग
मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसे मामले पर सेलेब्स कुछ भी कहने से बचते हैं.  हालांकि, हॉलीवुड निर्माता हार्वे वाइनस्टाइन विवाद के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण के कई मामले रोशनी में आए. एक के बाद एक केविन स्पेसी, जेम्स टोबैक, ब्रेट रैटनर जैसे कई हॉलीवुड दिग्गजों पर यौन शोषण के आरोप लगे. हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी यह मामला उठा. 'करीब करीब सिंगल' एक्टर इरफान खान पहले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने उनके संघर्षों के दिनों में खुद को मिले समझौतों के प्रस्ताव की बात खुलकर सबके सामने रखी थी. अब एक्ट्रेस राधिका आप्टे का कहना है कि फिल्म जगत में यौन शौषण केवल महिलाओं तक सीमित नहीं है बल्कि वह कई ऐसे पुरुषों का जानती हैं जो इसका शिकार हुए हैं.

पढ़ें: राधिका आप्टे का खुलासाः इस वजह से कास्टिंग काउच पर चुप्पी साधती है बॉलीवुड इंडस्ट्री
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on


अभिनेत्री ने भाषा को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "केवल महिलाएं नहीं, पुरुषों को भी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है. मैं विशेष तौर पर फिल्म जगत की बात कर रही हूं. मैं ऐसे कई पुरुषों को जानती हूं जो इसका शिकार हुए हैं. इस पर बात किए जाने का यह सबसे उचित समय है."

पढ़ें: रवीना के हीरो का चौंकाने वाला खुलासा- कहा प्रोड्यूसर्स पूछते हैं क्या तुम बिस्तर पर कम्फर्टेबल हो...

राधिका के मुताबिक 'अधिक से अधिक महिलाएं' कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभवों को साझा कर रही हैं. एक ऐसे मंच की आवश्यकता है जहां इनकी सुनवाई हो पाए. उन्होंने कहा कि फिल्म जगत अब बड़ा होता जा रहा है और विभिन्न जगहों से लोग इसका हिस्सा बन रहे हैं, इसलिए यह बहुत जरूरी है कि हमारे पास एक मंच हो.

पढ़ें: विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में लड़के ने की ऐसी हरकत कि रह गईं दंग और...

'फोबिया' की अदाकारा ने कहा कि यह 'संवेदनशील' एवं 'गंभीर' विषय है और यौन दुराचार रोकने के लिए अधिक पारदर्शिता की आवश्यकता है.

VIDEO: विद्या बालन से खास मुलाकात 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement