Radhika Apte ने एक के बाद एक उखाड़ डालीं घर के फ्लोर की सारी टाइल्स, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Radhika Apte ने एक के बाद एक उखाड़ डालीं घर के फ्लोर की सारी टाइल्स, देखें Video

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने एक के बाद एक उखाड़ डालीं घर के फ्लोर

खास बातें

  • राधिका आप्टे का वीडियो हुआ वायरल
  • राधिका आप्टे ने उखाड़े अपने घर के सारे टाइल्स
  • राधिका आप्टे का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर को रेनोवेट करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प चीज यह है कि राधिका आराम से जमीन पर बैठकर घर के फ्लोर की सारी टाइल्स उखाड़ते हुए नजर आ रही हैं. राधिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

राधिका आप्टे (Radhika Apte) का यह वीडियो इंटरनेट खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते राधिका ने कैप्शन में लिखा-  ये काफी आश्चर्यजनक है.  न्यू हाउस रेनोवेशन. जहां तक इस वीडियो के बारे में बात करें इसमें राधिका काफी फॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और हाथ ग्लव्स पहने हुए है. और आराम से जमीन पर बैठकर टाइल्स उखाड़ते हुए नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी!' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में उनकी 'पैडमैन' और 'मांझी' को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है. 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games)' और 'घोउल (Ghoul)' जैसी सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.