राधिका आप्टे से विक्रांत मैसी ने पूछा, 'आपने शादी क्यों की?', तो एक्ट्रेस बोलीं- मैंने केवल वीजा के लिए शादी की...

राधिका आप्टे (Radhika Apte) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में राधिका आप्टे बता रही हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने शादी क्यों की.

राधिका आप्टे से विक्रांत मैसी ने पूछा, 'आपने शादी क्यों की?', तो एक्ट्रेस बोलीं- मैंने केवल वीजा के लिए शादी की...

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने राधिका आप्टे (Radhika Apte) से पूछा यह सवाल

खास बातें

  • राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी का वीडियो हुआ वायरल
  • विक्रांत ने राधिका से पूछा सवाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में राधिका आप्टे (Radhika Apte Interview) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) एक-दूसरे से 'द अदर क्वेश्चन' पूछते नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम ऐसे सवालों का जवाब देंगे, जो आपको हमारे किसी इंटरव्यू में नहीं मिलेंगे, क्योंकि हमसे कोई ऐसे सवाल पूछता ही नहीं है. इस पर विक्रांत मैसी कहते हैं यह कुछ ऐसे सवाल हैं, जो कि नेटफ्लिक्स (Netflix) को इंटरनेट पर मिले हैं और उन्होंने कहा कि यह परफेक्ट हैं. इस दौरान विक्रांत और राधिका ने ऐसे सवालों का जवाब दिया, जो इंटरनेट पर तीन लोग उनके बारे में जानना चाहते थे.

विक्रांत (Vikrant Massey) ने राधिका (Radhika Apte) से पूछा, "तुम अभी कहां हो?" इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, "फिलहाल मैं लंदन में हूं और मैंने फैसला लिया है कि मैं इस साल काम नहीं करूंगी." राधिका की बात सुनकर विक्रांत कहते हैं, "आप लंदन में हो? लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप पूरी दुनिया घूम रही हैं और हमने यह आपके सोशल मीडिया हैंड्ल्स पर देखा है, जिसकी वजह से हम आपसे बहुत ईर्ष्या करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जब विक्रांत राधिका (Radhika Apta Interview) आप्टे से पूछते हैं कि आपने शादी कब की? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, "तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है. मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए. मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है. मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहने चाहते थे." राधिका आप्टे और विक्रांत के वीडियो को नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. वीडियो को अब तक एक लाख 85 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.